Radhe Trailer सलमान ख़ान (Salman Khan) की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज़ हो गया. 2 मिनट 51 सेकेंट के ट्रेलर में अगर कुछ है तो वो है 'एक्शन एक्शन और एक्शन'.

ट्रेलर में सलमान भाई के दमदार डायलॉग्स, ज़बरदस्त फ़ाइट सीन्स (Fight Scenes) और ट्रेन्ड सेटर (Trend Setter) गाने की झलक मिल गई.  

ये भी पढ़िए- सलमान ख़ान: कभी-कभी मैं अपनी पुरानी फ़िल्मों को देखकर सोचता हूं, 'ये क्या बकवास काम किया है' 

फ़िल्म पर कितनी सीटियां और तालियां बजेंगी इसका अंदाज़ा आप इन दमदार डायलॉग्स से लगा सकते हैं-  

प्रभुदेवा (Prabhu Deva) द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में दिशा पाटनी (Disha Patni), रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda), जैकी श्रॉफ़ (Jackie Shroff) और मेघा आकाश (Megha Akash) नज़र आयेंगे. सलमान ख़ान ने फ़िल्म में एक पुलिसवाले का रोल निभाया है और रणदीप हुड्डा ने विलन का. 

फ़िल्म में राधे यानि सलमान ख़ान एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है जो अपने स्टाइल से काम करता है. सलमान ख़ान के फ़ैन्स के लिये ये फ़िल्म बेहद ख़ास होगी क्योंकि इस फ़िल्म में हर वो चीज़ है जो अकसर सलमान ख़ान की फ़िल्मों में ही देखने को मिलती है, कैची सॉन्ग्स (Catchy Songs), बहुत सारा एक्शन और फ़िज़िक्स को मात देते सीन्स.

राधे में आपको दबंग (Dabangg) की थोड़ी फ़ील आयेगी और थोड़ी वान्टेड (Wanted) की. फ़िल्म में वान्टेड का डायलॉग, 'एक बार जो मैंने Commitment कर दी उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता' फिर से इस्तेमाल किया गया है.  

राधे में हमें सलमान की पहली ऑनस्क्रीन किस (Onscreen Kiss) भी दिखेगी. ट्रेलर से लग रहा है कि एक सीन में दिशा पाटनी और सलमान ख़ान किस कर रहे हैं. हालांकि ट्रेलर में इस सीन को 1-2 सेकेंड का ही स्पेस दिया गया लेकिन इस सीन ने भाई के चाहनेवालों के बीच बवाल मचा दिया. जनता ऑनलाइन डिस्कशन (Online Discussion) में जुट गई कि ये Kiss असली है या नक़ली 

राधे 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.  

फ़िल्म का ट्रेलर-