मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर ए. आर. रहमान ने उनके ख़िलाफ़ झूठी अफवाहें फ़ैलाने का दावा किया है. ए.आर.रहमान का कहना है कि बॉलीवुड के एक गिरोह के कारण उन्हें पर्याप्त काम नहीं मिल रहा.

Rahman
Source: mumbailive

ऑस्कर विजेता और गॉड ऑफ़ म्यूज़िक कहने जाने वाले रहमान साहब से उनके कम काम करने का कारण पूछा गया. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि सिनेमाजगत में उनके ख़िलाफ़ कई झूठी अफ़वाहें फ़ैलाई जा रही हैं. इसी वजह से उनके और निर्माताओं के बीच कई ग़लतफ़हमी पनप रही हैं. उन्होंने कहा एक गैंग है, जो उन्हें लेकर लोगों के मन में ग़लतफ़हमियां पैदा कर रहा है.

रहमान साहब का कहना कि 'दिल बेचरा' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा को भी ये सलाह दी गई थी कि वो उनके पास न जायें. वहीं जब वो अपनी पहली फ़िल्म के लिये ए. आर. रहमान के पास पहुंचे, तो उन्होंने दो दिन में उन्हें चार गाने लिख कर दे दिये. इसके बाद मुकेश छाबड़ा ने उन्हें बताया कि काफ़ी लोगों ने उन्हें उनके पास जाने को मना किया था. तब रहमान साहब को समझ आया कि वो कम काम क्यों कर रहे हैं. या उनके पास काम क्यों नहीं आ रहा.

Dil Bechara
Source: theprint

इस बारे में आगे उन्होंने कहा कि उन्हें भाग्य पर विश्वास है. सब भगवान के चाहने से होता है. इसलिये वो अपना ख़ुद का काम कर रहे हैं. बात दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म 'दिल बेचारा' में म्यूज़िक रहमान साहब ने दिया है.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.