गायक राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेत्री दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज़ किया है. 11 नवंबर के एपिसोड में राहुल ने टीशर्ट पर लिखकर और एक घुटने पर आकर दिशा को नेशनल टेलिविज़न पर प्रपोज़ किया. इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया गया था जिसके बाद से ही बिग बॉस फ़ैन्स एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. 

राहुल ने बिग बॉस के घर से प्रपोज़ किया और घर के बाहर दिशा का रिएक्शन भी वायरल हो गया. 

जब दिशा के दोस्तों ने पूछा कि क्या उनकी ख़ुशी की वजह यह है कि किसी ने उन्हें नेशनल टेलिविज़न पर प्रपोज़ किया जिस पर दिशा शर्मा जाती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राहुल वैद्य ने पिछले साल दिशा के साथ अपने रिशेत की बात की थी. राहुल ने बताया था कि वो दिशा से एक कॉमन दोस्त के ज़रिए मिले थे. राहुल ने कहा था कि दोनों को एक-दूसरे के साथ वक़्त बिताना अच्छा लगता है औऱ वो एक-दूसरे को समझ रहे हैं.


Times of India के मुताबिक़ राहुल वैद्य की मां, गीता वैद्य ने भी राहुल के प्रपोज़ल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. गीता वैद्य ने कहा, 

मैं उसके लिए ख़ुश हूं. प्रपोज़ल देखकर मैं थोड़ा सा चौंक गई थी पर मैं ख़ुश हूं कि वो लड़की दिशा है. वो बहुत अच्छी लड़की है और मुझे बहुत पसंद है. बाक़ी इस पूरे वाक्ये पर मैं कमेंट नहीं कर सकती राहुल ही कुछ बता सकता है जब वो आएगा तो हम सब बैठकर बात करेंगे.'

राहुल के प्रपोज़ल पर सेलेब्स से लेकर आम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी-