राजकुमार राव की आख़िरी मूवी 'शिमला मिर्च' थी, जो इस साल जनवरी की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी. उसके बाद उनकी कोई फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई. हालांकि, अप्रैल में उनकी फ़िल्म 'लूडो' रिलीज़ होने वाली थी मगर कोरोना के चलते इसकी रिलीज़ को टाल दिया गया.

तब से राजकुमार राव के फ़ैंस उनकी फ़िल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे. उनके ऐसे ही जबर फैंस के लिए ख़ुशख़बरी आई है. उनकी आगामी फ़िल्म 'लूडो' बहुत जल्द ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म नेटफ़्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी.

ये ख़ुशख़बरी राजकुमार राव ने अपने फ़ैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिये शेयर की है. उन्होंने इसकी एक झलक शेयर करते हुए लिखा- 'देखिए चार लोगों को जो एक खेल में अपना लक आज़माते हैं, जहां कुछ भी संयोग नहीं, बल्कि पहले से ही पूर्व नियोजित है. 'लूडो' बहुत जल्द Netflix पर आ रही है.'  

इस मूवी को पहले इस साल 24 अप्रैल को रिलीज़ होना था. मगर कोरोना के चलते सभी सिनेमाहॉल अनिश्चित काल के लिए बंद हैं. इसलिए दूसरी फ़िल्मों की तरह ही राजकुमार राव की इस मूवी को ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा.

इस मूवी को अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है. इसमें अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी, फ़ातिमा सना शेख और आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार्स भी हैं. फ़िल्म की रिलीज़िंग डेट फ़ाइनल नहीं हुई है मगर राजकुमार राव स्टारर की इस मूवी का इंतज़ार उनके फ़ैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.