राजकुमार राव यानी टैलेंट का पावर हाउस. तभी तो उनकी फ़िल्में चाहे ऑनलाइन रिलीज़ हो या बड़े पर्दे पर दर्शक देखने के लिए बेताब रहते हैं. राजकुमार राव बॉलीवुड की दुनिया में अपना डंका बजाने से पहले क्या करते थे, ये उनके फ़ैंस ज़रूर जानना चाहते होंगे. इसका जवाब भी उन्होंने ख़ुद ही दिया है.

rajkummar rao
Source: wopita

राजकुमार राव की फ़िल्म छलांग हाल ही में ऑनलाइन रिलीज़ की गई है. इसमें उन्होंने एक पीटी टीचर का किरदार निभाया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पर्दे पर पीटी टीचर का रोल प्ले करने वाले राजकुमार राव रियल लाइफ़ में भी टीचर रह चुके हैं. वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले गुरुग्राम के एक प्राइवेट स्कूल में ड्रामा टीचर थे. राजकुमार राव ने ख़ुद इस बात का ख़ुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया है.

rajkummar rao
Source: headtopics
जब मैं कॉलेज में था तब DAV पब्लिक स्कूल में मैं बच्चों को डांस और ड्राम सिखाता था अपने लेक्चर अटेंड करने से पहले मॉर्निंग में. मैं उस स्कूल में 3 महीने तक रहा था. मैंने स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह में एक प्ले भी किया था. ये सब मैंने एक्सट्रा पॉकेट मनी के लिए किया था.  

                    - राजकुमार राव

rajkummar rao
Source: timesofindia

राजकुमार राव ने ये भी बताया कि वो स्कूल के सबसे जवान टीचर थे. स्टूडेंट्स और उनमें बहुत कम उम्र का फ़ासला था. उनके स्टूडेंट उन्हें बेहद प्यार करते थे. वो उन्हें दोस्त की तरह मानते थे. यहीं पर उन्होंने ख़ुद पर फ़ोकस किया और एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने का पक्का इरादा किया था.