कई टीवी शोज़ और फ़िल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता राम कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने काम और फ़ैमिली से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने अपनी फ़ैमिली की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. इसमें राम कपूर और उनकी पत्नी एक्ट्रेस गौतमी कपूर, अपने बच्चों बेटे अक्स और बेटी सिया के साथ पोज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं. राम कपूर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ब्लास्ट फ़्रॉम द पास्ट... जब मेरे बच्चे वास्तव में बच्चे थे. गौतमी कपूर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, OMG! क्या हम इस समय को वापस ला सकते हैं.

इनकी इस प्यारी सी तस्वीर को अबतक 16 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा तस्वीर को देखने के बाद फ़ैंस ने कमेंट के रूप में तस्वीर पर ख़ूब प्यार बरसाया. 

Ram Kapoor shares Pic With Wife Gautami And Kids
Ram Kapoor shares Pic With Wife Gautami And Kids
Ram Kapoor shares Pic With Wife Gautami And Kids
Ram Kapoor shares Pic With Wife Gautami And Kids

रविवार को गौतमी ने 'घर एक मंदिर' की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, डाउन द मेमोरी लेन, 20 साल हो गए 'घर एक मंदिर' और ये कल की ही बात लगती है!!! ये शो गौतमी का पहला शो था और इसी के सेट पर राम कपूर और गौतमी पहली बार मिले थे, तभी से इनकी लव स्टोरी से शुरू हुई. इस शो की सफ़लता ने राम कपूर को घर-घर में पहचान दिला दी. इन दोनों ने 2003 में वेलेंटाइन डे के दिन शादी की थी. 

आपको बता दें, राम कपूर ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'दिल की बात दिल ही जाने', 'क़सम से' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे शो में अभिनय किया है. छोटे पर्दे के अलावा, राम कपूर ने 'मेरे डैड की मारुती', 'मॉनसून वेडिंग', 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर', 'शादी के साइड इफ़ेक्ट्स', 'कार्तिक कॉलिंग कार्तिक' और 'बार बार देखो' जैसी कई फ़िल्मों में भी काम किया है. टीवी और फ़िल्मों के अलावा राम कपूर मीरा नायर की 'ए सूटेबल बॉय' और Zee5 की वेबसीरीज़ 'अभय' में भी नज़र आ चुके हैं.