Ranbir Kapoor Crazy Fan: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt)  इस साल फ़ैंस को सरप्राइज पर सरप्राइज दिए जा रहे हैं. पहले शादी, फिर बेबी की गुड न्यूज़ आदि-इत्यादि. इसके साथ ही रणबीर ने अपनी 'पहली वाइफ़' (Ranbir Kapoor's First Wife) को लेकर कुछ मज़ेदार बात बताई है. 

ranbir kapoor alia bhatt

ये बात सुनकर हर कोई सोच रहा है, क्या आलिया भट्ट रणबीर की पहली वाइफ़ नहीं हैं? कहानी सच के थोड़े क़रीब और मज़ेदार है इसलिए सब्र करें. आपको सुनकर ये भी अजीब लग सकता है कि रणबीर भी अपनी इस कथित पहली पत्नी से मिलने को बेताब हैं. 

ये भी पढ़ें: रोमांटिक हो या गंभीर, रणबीर कपूर ने हर किरदार को अपने अभिनय से यादगार बनाया है 

Ranbir Kapoor
Source: indianexpress

ज़्यादा चौंकिए मत, रणबीर की वाइफ़ तो असल में आलिया भट्ट ही हैं. यहां बात रणबीर कपूर की एक क्रेज़ी फ़ैन की हो रही है. 'शमशेरा' (Shamshera) एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी एक फ़ैन ने उनके घर के गेट से ही शादी कर ली. गूगल पर उस लड़की को अब रणबीर की पहली वाइफ़ करार दे दिया गया है. 

रणबीर के घर के गेट से कर ली शादी

ranbir kapoor hd images
Source: inuth

रणबीर ने अपने क्रेजियस्ट फ़ैन एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा- 'एक लड़की है जिससे मैं कभी नहीं मिला, लेकिन मेरे फ़ैमिली होम के चौकीदार ने मुझे बताया कि एक लड़की आई थी पंडित के साथ. उसने उनके घर के साथ शादी कर ली. उस गेट पर तिलक भी लगा था और उस पर फूल भी चढ़ाए गए थे. ये थोड़ा पागलपन सा लगता है, लेकिन ये बिल्कुल सच है.' 

 ये हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के दो फ़ेवरेट को-स्टार

Ranbir Kapoor
Source: wallpaperaccess

फिर उन्होंने हंसते हुए मज़ाक में कहा- 'मैं भी अपनी इस पहली वाइफ़ से मिलना चाहूंगा'. रणबीर ने इस इंटरव्यू में बताया कि उनके बेस्ट को-स्टार सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हैं. सौरभ के साथ इन्होंने 'बर्फ़ी', 'शमशेरा', 'जग्गा जासूस' में काम किया है और अनुष्का के साथ रणबीर ने 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम किया था. 

ranbir kapoor alia bhatt marriage
Source: pinkvilla

वर्क फ़्रंट की बात करें तो रणबीर की इस साल दो फ़िल्में रिलीज़ होने जा रही हैं. पहली 'शमशेरा' जो 22 जुलाई को थिएटर में लगेगी, दूसरी है 'ब्रह्मास्त्र', ये 9 सितंबर को रिलीज़ होगी. 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर एक साथ नज़र आने वाले हैं.