Randeep Hooda and Lin Laishram Marriage: रणदीप हुडा (Randeep Hooda) बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में शुमार होते हैं. साल 2001 में ‘Monsoon Wedding’ फ़िल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले रणदीप ‘Once Upon a Time in Mumbaai’,’Saheb Biwi Aur Gangster’, ‘Highway’, ‘Sarbjit’, ‘Sultan’, ‘Extraction’ और ‘Veer Savarkar’ जैसी बेहतरीन फ़िल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बॉलीवुड के मोस्ट इलिजिबल बैचलर रणदीप जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़िए: एक्टिंग हो या स्टाइल रणदीप हुडा दोनों में नम्बर 1 हैं, इन 25 तस्वीरों में देख लो

koimoi

चलिए जानते हैं आख़िर कौन हैं रणदीप की होने वाली पत्नी?

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुडा (Randeep Hooda) जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं, उनका नाम है लिन लैशराम (Lin Laishram) है. लिन बॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल और बिज़नेसवुमेन हैं. लिन लैशराम का जन्म 19 ​दिसंबर, 1985 को मणिपुर की राजधानी इंफ़ाल में हुआ था. वो जमशेदपुर के ‘Tata Archery Academy’ से प्रशिक्षित तीरंदाज हैं. साल 1998 में वो ‘जूनियर नेशनल चैंपियन’ भी रह चुकी हैं.

telugustop

लिन लैशराम (Lin Laishram) ने न्यूयॉर्क के ‘स्टेला एडलर आर्ट ऑफ़ एक्टिंग स्कूल’ से पढ़ाई की है. न्यूयॉर्क से लौटने के बाद वो मुंबई में 3 साल तक नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप ‘मोटली’ से जुड़ी रहीं. इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर नीरज काबी के ‘प्रवाह थिएटर लैब’ और ‘रंगबाज़’ के साथ भी उन्होंने ‘पृथ्वी थिएटर’ में कई नाटकों में काम किया.

लिन लैशराम को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था. वो साल 2008 में ‘मिस नॉर्थ ईस्ट इंडिया’ की पहली रनरअप रही थीं. मॉडलिंग के बाद उन्होंने बॉलीवुड की ओर रुख किया. लिन लैशराम ने साल 2007 में शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘Om Shanti Om’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वो अब तक ‘Mary Kom’, ‘Hattrick’, ‘Matru Ki Bijlee Ka Mandola’, ‘Umrika’, ‘Rangoon’, ‘Axone’, ‘Jaane Jaan’ जैसी बॉलीवुड फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

लिन लैशराम (Lin Laishram) एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा एक सफ़ल बिज़नेसवुमेन भी हैं. उन्होंने साल 2017 में Shamooo Sana नाम से अपना एक ज्वैलरी ब्रांड भी लॉन्च किया था. इसके अलावा वो देशभर में वूमेन एंपावरमेंट, चाइल्ड वेलफ़ेयर और एनिमल वेलफ़ेयर के लिए भी काम करती हैं.

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने 25 अक्टूबर 2022 को अपने रिश्ते को कंफ़र्म किया था. रणदीप कुछ समय पहले अपने सोशल अकाउंट पर लिन के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को फिर से कंफ़र्म किया था. वहीं, लिन भी अक्सर रणदीप के साथ अपने फ़ोटोज़ शेयर करती रहती हैं. रणदीप इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेसेस नीतू चंद्र, अदिति राव हैदरी और सुष्मिता सेन को भी डेट कर चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इन दोनों ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा है. शादी में सिर्फ़ रिश्तेदार और क़रीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

ये भी पढ़िए: रजनीकांत ने द्वारा ठुकराई गई वो 5 ब्लॉकबस्टर फ़िल्में, जिन्हें करके दूसरे कलाकार बन गए सुपरस्टार