सैफ़ अली ख़ान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 11 साल बाद पर्दे पर एक साथ नज़र आने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार, यश राज फ़िल्म्स ने ‘बंटी और बबली 2’ फ़िल्म की घोषणा कर दी है. सैफ़-रानी के साथ-साथ फ़िल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान और रानी मुखर्जी की जोड़ी लोगों से ठगी करती दिखाई देगी. 

फ़िल्म को लेकर रानी मुखर्जी का कहना है कि ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल के लिये मुझे और अभिषेक बच्चन को अप्रोच किया गया था. हांलाकि, बात नहीं बन पाई और अफ़सोस वो इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं हैं. हम उन्हें बहुत मिस करेंगे. आगे वो कहती हैं कि एक टीम के रूप में वो सैफ़ को लेकर काफ़ी ख़ुश हैं और उनका स्वागत करती हैं. इसके साथ ही ये भी आशा करती हैं कि सैफ़ के साथ ‘बंटी और बबली 2’ में कुछ नया रोमांचित करेंगी. उम्मीद है कि दर्शक इस बार भी फ़िल्म को उतना ही प्यार देंगे, जितना उनकी पिछली फ़िल्म को दिया था. 

indiatvnews

11 साल बाद रानी के साथ फ़िल्म कर रहे सैफ़ का कहना है कि ‘बंटी और बबली 2’ आज के टाइम पर सेट है. एक अलग तरह का सीक्वल है. इसकी शानदार स्क्रिप्ट ने मुझे तुरंत प्रभावित किया. ये पूरे परिवार के लिए एक साथ बैठकर एंजॉय करने वाली एक मनोरंजक मूवी है. यही वजह है कि ये मुझे पसंद आई और मैं इससे जुड़ गया. 

सैफ़ और रानी तो बहुत एक्साइडेट हैं, आप भी हैं क्या? 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.