तेरी मेरी, तेरी मेरी, तेरी मेरी कहानी

हिमेश रेशमिया की फ़िल्म 'हैप्पी, हार्डी और हीर' के इस गाने का टीज़र आते ही टिकटॉक पर ये गाना जमकर हिट हुआ था. अब इस गाने को रिलीज़ कर दिया गया है. इस दौरान हिमेश के साथ इस गाने को अपनी आवाज़ देने वाली इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल भी मौजूद थीं. इनके अलावा वाइफ़ सोनिया कपूर भी इस दौरान थीं.

Ranu Mondal
Source: justdial

रानू मंडल को फ़ेम उनके स्टेशन वाले वीडियो के बाद मिली है. इसके बाद ही रानू को हिमेश से ये गाना मिला. इस पर रानू का कहना था,

मैं हिमेश जी को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे ये गाना दिया. मुझे आप सबका भी बहुत प्यार और साथ मिला है. जब मैं स्टेशन पर गाती थी तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा. मगर मुझे अपनी आवाज़ पर विश्वास था. मैं लता जी की आवाज़ से प्रभावित हूं और मैं भविष्य में भी गाती रहूंगी.

58 साल की रानू मंडल कीने आगे बताया,

मैंने उम्मीद कभी नहीं छोड़ी थी. मुझे हिमेश जी ने स्टेज पर गाने का जो मौका दिया है वो मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. मैंने पहले भी स्टेज पर गाया है लेकिन वो बहुत पहले की बात है. मैंने गाना कैसेट सुन-सुन कर सीखा है. मैं गाना सुनना कभी बंद नहीं करूंगी. मुझे मोहम्मद रफ़ी, मुकेश, लता मंगेशकर, कुमार सानू और सोनू निगम के गाने सुनना पसंद है.

रानू की इन बातों को सुनकर हिमेश भावुक हो गए, जो आप वीडियो में देख सकते हैं.

हाल ही में लता मंगेशकर जी के कॉपी वाले बयान पर हिमेश ने NDTV से कहा,

किसी की कॉपी करना ज़्यादा दिन तक नहीं चलता, लेकिन उनसे प्रभावित होना लंबे समय तक रहता है. कुमार सानू हमेशा कहते हैं कि वो मुकेश के फ़ैन हैं. हम सब कहीं न कहीं किसी न किसी से प्रभावित होते हैं. जब मैंने गाना गाना शुरू किया था तो लोगों ने कहा था नाक से गाता है. इंटरनेशनल सिंगिंग में ये चीज़ कॉमन है.
Source: justdial

रानू मंडल का पहला गाना आ गया है. लोग उन्हें उतना ही प्यार दें जितना अभी तक दिया है.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.