अपनी ख़ूबसूरत आवाज से लाखों दिलों की जीतने वाली रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी कहानी' तो पहले ही लोगों के दिलों और ज़ुबान पर अपनी छाप छोड़ चुका है.

मगर हाल ही में सेंसेशन बन चुकी रानू मंडल का एक और म्यूज़िक वीडियो वायरल हो चुका है.

इस वीडियो को अब तक 20,000 से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं. कमेंट सेक्शन में हर कोई रानू के गाने की तारीफ़ करते नहीं थक रहा. सब लिख रहे हैं की रानू ने कितना अच्छा गाना गाया है.

दरअसल, रानू मंडल हाल ही में साउथ के रियलिटी शो 'कॉमेडी स्टार्स' में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. शो में ऑडियंस की रिक्वेस्ट पर उन्होंने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का फेमस गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गा कर सुनाया था. इस गाने को लाता मंगेशकर ने गाया है.

शो की होस्ट रिमी टोमी ने अपने इंस्टाग्राम पर रानू के साथ फोटो भी शेयर की है. साथ ही रानू के साथ एक शॉर्ट वीडियो क्ल‍िप भी उन्होंने साझा की है.

रानू मंडल रातों-रात एक गाने से इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. एक वीडियो में वो रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं. इस वीडियो को 26 साल के एक इंजीनियर अतिन्द्रा चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर डाला था.

इसके बाद तो ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया. ज़ल्द ही रानू को मुंबई में एक रियलिटी शो से कॉल आया. गायक हिमेश रेशमिया इस शो के जज थे जिन्होंने रानू से कई गाने रिकॉर्ड करवाए.

रानू ने हिमेश रेशमिया की फ़िल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में तेरी मेरी कहानी, आजाद और आशिकी में तेरी 2.0 के गीतों को अपनी आवाज़ दी.