ये दौर इंटरनेट का दौर है. इसलिये टैलेंटेड लोग कहीं भी छिपे हों, दुनिया उन्हें ढूंढ ही निकाल लेती है. जैसे हाल ही में लोगों रानू मंडल को खोज निकाला. वहीं रानू मंडल जो रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नग़मा है' गा रहीं थीं. एक शख़्स ने रानू मंडल का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद वो रातोंरात स्टार बन गईं.

इसके बाद रानू मंडल का मेकओवर कर उन्हें नया लुक दिया गया. साथ ही उन्हें कई शोज़ से गाने के ऑफ़र भी दिये गये. वहीं अब रेनू मंडल को हिमेश रेशमिया की फ़िल्म में गाने का मौक़ा मिला है. वीडियो में आप रानू को हिमेश रेशामिया की फ़िल्म ‘हैप्पी हार्डी’ का ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना रिकॉर्ड करते देख सकते हैं. इस क्लिप में हिमेश रेशामिया उनकी रिकॉर्डिंग से काफ़ी इम्प्रेस भी दिखाई दे रहे हैं.

‘तेरी मेरी कहानी’ सुनने के बाद आपको ये कहीं से भी एहसास नहीं होगा कि वो एक मंझी हुई सिंगर नहीं है. इस गीत को सुनने वाला कोई भी इंसान उनकी आवाज़ से मंत्रमुग्ध हो जाये.

ऐसे मिला हिमेश की फ़िल्म में गाने का मौक़ा:

रानू मंडल रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' नामक शो पर पहुंची थी. शो में वो बच्चों और हिमेश रेशामिया के साथ-साथ अन्य जजेस से मिली. रानू से मिलने के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फ़िल्म में गाने का ऑफ़र दे दिया, जिसकी रिकॉर्डिंग आपके सामने है. रातोंरात मशहूर हुई रानू मंडल के बारे में बात करते हुए म्यूज़िक कंपोज़र और एक्टर हिमेश रेशमिया ने बताया, 'एक बार सलीम ख़ान ने उन्हें सलाह देते हुए कहा था कि जब भी तुम किसी प्रतिभावान व्यक्ति से मिलो, तो उसे जाने मत दो.'

Ranu Mandal Makeover
Source: gujjurocks

सलीम ख़ान की इस एडवाइस को मानते हुए हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फ़िल्म में गाने का मौक़ा दिया. इससे पहले वो रेलवे स्टेशन पर गाकर ज़िंदगी गुज़र बसर कर रही थीं. जानकारी के मुताबिक, वो पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहने वाली हैं.