एक आम आदमी के 'बम' और बॉलीवुड एक्टर के 'बम' बीच बड़ा भेदभाव है. ग़रीब आदमी का बम नौकरी, बेरोज़गारी, महंगाई के चक्कर में घिस रहा, मगर किसी को परवाह नहीं. वहीं, रणवीर सिंह के बम में इतना दम है कि वो 'राष्ट्रीय मुद्दा' भी बना जा रहा. तालिबानी भी सोच रहे होंगे कि काश! ऐसा 'बम' उनके पास होता, तो वो भी वायरल हो जाते.

Ranveer Singh
Source: assettype

अमा हां, बताइए जब से रणवीर सिंह का न्यूड फ़ोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) वायरल हुआ है, तब से बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा. रणवीर पर एफ़आईआर तक हो चुकी है. इतना ही नहीं, न्यूज़ डिबेट के दौरान एक महिला रणवीर सिंह का बम देख कर इतनी आहत हुईं कि उन्होंने इसे राष्ट्रीय मुद्दा बता दिया. ये सुनकर न्यूज़ एंकर की भी हंसी छूट गई.

ख़ैर, अब तक तो Ranveer Singh Nude Photoshoot पर केवल मीम ही बन रहे थे, मगर अब बाकायदा म्यूज़िकल वीडियो भी रणवीर सिंह के बम को समर्पित हो गए हैं. 'रसोड़े में कौन था' फ़ेम यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने रणवीर सिंह के बम को म्यूज़िकल ट्विस्ट दे दिया है.

Insta
Viral
Yashraj

हालांकि, यशराज मुखाटे अकेले नहीं हैं, जिन्होंने रणवीर के बम पर अपना म्यूज़िकल दम दिखाया हो. 'Shweta Your Mic Is On' फ़ेम म्यूज़ीशियन मयूर जुमानी (Mayur Jumani) भी 'बम चिकी चिकी बम बम' करने लगे. मयूर ने न सिर्फ़ म्यूज़िकल वीडियो बनाया बल्कि रणवीर के बम पर विराट कोहली को उचकवा भी दिया. 

Instagram
Viral song
Mayur

ये भी पढ़ें: जानें, अपने Videos की धुन पर सोशल मीडिया को हिला देने वाले यशराज मुख़ाते का सफ़र कहां से शुरू हुआ

बता दे, दोनों ही वीडियो हचक के वायरल हो रहे हैं. बाकी मीम्स तो रेलम-पेल चल ही रहे हैं.