बॉलीवुड के बाजीराव, रणवीर सिंह एकदम कमाल और धमाल हैं. लोग कितना भी उनकी फ़ैशन स्टाइल को लेकर मज़ाक उड़ा लें मगर बंदे में कुछ एनर्जी तो है. आप अमूमन ही उनके वीडिओज़ सोशल मीडिया पर देख लीजिए, ऐसा लगता है मानों पूरा बिजलीघर अपने साथ लेकर चलते हों.  

साल 2010 में बिट्टू शर्मा(बैंड बाजा बारात) के किरदार से इंडस्ट्री में ज़ोरदार एंट्री तो मार ली मगर उसके 2 साल तक सफर कुछ अच्छा नहीं रहा. फिर 2013 में आई संजय लीला भंसाली की रामलीला उसके बाद से ही रणवीर मानों छा गए हों. उन्हें दीपिका तो मिली ही साथ में जनता का प्यार भी मिलने लगा. 2019 में आई 'गुली बॉय' लोगों को बेहद पसंद आई. इसके लिए रणवीर को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला.   

साल 2020 के ब्रेक के बाद इस साल रणवीर परदे पर बवाल काटने वाले हैं क्योंकि उनकी 5 फ़िल्में इस साल रिलीज़ होने की बात है.  

1. '83 

यह 2021 की सबसे चर्चित फ़िल्मों में से एक है. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म है जो पूर्व भारतीय कप्तान, कपिल देव के जीवन पर आधारित है. फ़िल्म मार्च के महीने में रिलीज़ होने की बात है.  

2. सर्कस  

इस फ़िल्म की मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह, जैकलीन फ़र्नांडीज़ और पूजा हेगड़े है. यह फ़िल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित है. फ़िल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक, 'कॉमेडी ऑफ़ एरर' का रूपांतरण है. फ़िल्म अगस्त में रिलीज़ होने की बात है.  

3. सूर्यवंशी  

यह एक कॉमेडी फ़िल्म है.  इस फ़िल्म से निर्देशक, दिव्यांग ठक्कर और अभिनेता, शालिनी पांडे अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फ़िल्म अक्टूबर में रिलीज़ होने की बात है. 

takhat
Source: indiatoday

करन जौहर की बिग बजट पीरियड फ़िल्म में रणवीर एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे. मुगल युग में स्थापित यह फ़िल्म दो युद्धरत मुगल राजकुमारों, औरंगज़ेब और दारा शिकोह की कहानी पर है. फ़िल्म दिसंबर में रिलीज़ होने की बात है.  

5. जयेशभाई जोरदार 

Jayeshbhai Jordaar
Source: gqindia

यह एक कॉमेडी फ़िल्म है.  इस फ़िल्म से निर्देशक, दिव्यांग ठक्कर और अभिनेता, शालिनी पांडे अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फ़िल्म अक्टूबर में रिलीज़ होने की बात है.