रणवीर सिंह ज़बरदस्त सुर्ख़ियों में हैं. वजह बना है रणवीर का न्यूड फ़ोटोशोट (Ranveer Singh Nude Photoshoot), जो उन्होंने Paper Magazine के लिए करवाया है. दिलचस्प ये है कि रणवीर अभी तक अपने अतरंगी कपड़े पहनने के कारण चर्चा में रहते थे और अब कपड़े न पहनने के कारण हर तरफ़ वायरल हो रहे हैं. 

Ranveer Singh Nude Photoshoot
Source: mensxp

वाक़ई, इस बॉलीवुड एक्टर को देख हर कोई दंग रह जाता है. उनकी एनर्जी के आगे पावरहाउस भी फ़ेल है. यही वजह है कि वो लोगोंं का ध्यान खींचने में वो माहिर हैं. शायद इसी वजह से लोगोंं को ऐसा लगता है कि रणवीर हर वक़्त ऐसे ही रहते होंगे. जबकि सच इसके उलट है. इस बात का खुलासा ख़ुद रणवीर ने मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में किया है.

दरअसल, रणवीर ने बताया कि वो अपनी पब्लिक और प्राइवेट लाइफ़ को बिल्कुल अलग रखते हैं. वो जिस तरह बाहर नज़र आते हैं, वैसा अपनी निज़ी ज़िंदगी में नहीं. उन्होंने बताया कि बाहर उनका अपीरियेंस जैसा होता है, वैसा प्राइवेट स्पेस में नहीं है. वो बहुत सिंपल तरह से रहते हैं. 

रणवीर ने कहा कि उनके किसी भी स्पेस में अगर जाएं, तो वहां आपको बहुत ज़्यादा चीज़ें नहीं मिलेंगी. एक सुकून रहता है और इसके लिए वो बहुत प्रोटेक्टिव हूं. 

उन्होंने कहा, 'मैंने कभी भी दुनिया को अपना पर्सनल स्पेस नहीं दिखाया. मेरे घर में मेरी एक भी तस्वीर नहीं है.' 

ये भी पढ़ें: मैगज़ीन के लिए Ranveer Singh के न्यूड फ़ोटोशूट ने मचा दिया है तहलका, वायरल हो रही हैं तस्वीरें 

बता दें, रणवीर के घर पर मेहमान तक तस्वीर नहीं खींच सकते. उन्होंने बताया कि 'जब मेहमान आते हैं, तो मैं उनसे कहता हूं कि वे कोई तस्वीर न लें. आप किसी भी विज्ञापन में मेरे घर की तस्वीर नहीं देखेंगे. मैं बस इतना चाहता हूं कि मुझे पता हो कि एक ऐसा भी कोना है, जो दुनिया की आंखों से दूर है. मेरे लिए इस तरह के कुछ ही स्थान बचे हैं.'