बहुत कम समय में रणवीर सिंह दर्शकों के दिलों में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके हैं. ऐसा होना भी था क्योंकि वो जिस तरह से हर किरदार में ख़ुद को ढालते हैं, वो वाकई क़ाबिले-ए-तारीफ़ है. मतलब रणवीर की एक्टिंग और उनका एनर्जी लेवल थेयटर के अंदर दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर देता है. फ़िलहाल लोगों को उनकी आने वाली फ़िल्म '83 का इंतज़ार है, जिसमें वो भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं.

Source: theindianwire

हाल ही में फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक भी जारी किया गया, जिसमें रणवीर सिंह हूबहू कपिल देव की तरह दिखाई दे रहे हैं. पर कैसे? क्योंकि ये सिर्फ़ मेकअप का कमाल नहीं हो सकता. अगर रणवीर की पर्सनैलिटी को लेकर आपके मन में ये सवाल चल रहा है, तो इसका जवाब मिल चुका है. दरअसल, कपिल देव जैसी फ़िटनेस पाने के लिये रणवीर ख़ास डाइट पर हैं.

Source: mid-day

पीओडी सप्लाई के को-फाउंडर अनमोल स‍िंघल ने एक इंटरव्यू में रणवीर की डाइट के बारे में बात करते हुए बताया कि रणवीर भारतीय खाने के शौकीन हैं. इसलिए उनकी इस चॉइस का ख़ास ध्यान रखा गया है. एक एथलीट सा दिखने के लिये रणवीर पिछले कई महीनों से हैवी प्रोटीन डाइट ले रहे हैं. उन्हें Jalepenos और क्र‍िस्प बेकन ऑमलेट खाना काफ़ी अच्छा लगता है. इसमें ओट्स और अंडे के साथ-साथ फ्रे़श बैरी भी शामिल होती हैं.

Source: latestly

Carbs का सेवन रणवीर को एनर्जी देता है, तो वहीं प्रोटीन फ़ैट घटाने और मसल्स बढ़ाने के लिये है. यही नहीं, लंदन में शूटिंग के दौरान रणवीर की ख़ास डाइट का ध्यान रखने के लिये 4 शेफ़ भी थे. क्योंकि रणवीर मीठा खाने के भी शौकीन हैं, तो मीठे में न्यूटैला का हेल्दी वैर‍ियंट हैं.