Joy Sehgal: हरी-हरी आंखों वाले गोरे चिट्टे सुमित पाठक (Sumeet Pathak) याद हैं जो 90 के समय में हर लड़की का क्रश थे. सुमित ने ‘हीरो – भक्ति ही शक्ति है’ सीरियल में जॉय सहगल का किरदार निभाया था. इनके इस किरदार ने इन्हें घर-घर में फ़ेमस कर दिया था. बच्चों का जॉय सहगल सुपरहीरो फ़ेवरेट बन गया था. सुमित की एक लेटेस्ट फ़ोटो Twitter पर देखने को मिली, जिसे देखने के बाद सभी को जॉय सहगल याद आ गया.

Joy sehgal
Image Source: tmdb

ये शो 2005 में हंगामा टीवी पर प्रसारित हुआ था और कई सालों तक चला था. ये ‘हीरो’ नाम के एक सुपरहीरो के कारनामों के बारे में था, जिसे देवी दुर्गा कुछ ‘इस दुनिया से बाहर’ की जादुई शक्तियां प्रदान करती हैं और वो अपनी शक्तियों को अपराधियों से लड़ने में इस्तेमाल करता है.

Twitter पर Ramen (@CoconutShawarma) नाम के हैंडल से ये तस्वीर मिली है. कैप्शन में लिखा है, ये आपको याद हैं? अब ये ऐसे दिखते हैं. सुमित की लेटेस्ट तस्वीर देखने के बाद सभी अपने पुराने दिनों में चले गए हैं जहां उन्हें बस अपना सुपरहीरो ही याद आ रहा है. पोस्ट के अब तक कुल 555K व्यूज़ हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: SRK की ‘स्वदेस’ से रातों-रात लाइमलाइट में आयी गायत्री जोशी आजकल कहां हैं और क्या कर रही हैं जानिए

पुरानी यादों में डूबे हुए सुमित के फ़ैस ने इस तस्वीर को देखने के बाद कमेंट्स की बरसात कर दी है. एक Twitter यूजर ने लिखा, “हीरो की क्या बात है मां दुर्गा उसके साथ हैं, भक्ति ही शक्ति है.”

ये भी पढ़ें: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के छोटू से ‘नक्ष’ अब हो गए हैं बड़े, जानिए कहां हैं आजकल

जॉय टीवी और फ़िल्मों से दूर हो गए हैं लेकिन Instagram पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया के ज़रिये वो फ़ैंस से जुड़े रहते हैं और अक्सर ट्रैवलिंग और फ़ैमिली की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. सुमित की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें यहां देख लीजिए:

आपको बता दें, सुमित ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी, जिसमें बाज़ीगर जैसी फ़िल्में शामिल हैं. बड़े पर्दे पर सुमित आख़िरी बार ‘दबंग 3‘ में पुलिस ऑफ़िसर के रोल में नज़र आये थे. सुमित आज भी अपने फ़ैंस के लिए जॉय सहगल ही हैं.