बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की छानबीन मुंबई पुलिस कर रही है. उनकी मौत के एक महीने बाद उनकी गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को ट्वीट कर सुशांत की मौत की CBI जांच कराने की मांग की है.

Rhea Chakraborty requests Home Minister Amit Shah for a CBI inquiry.

रिया चक्रवर्ती ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. सुशांत को गुज़रे 1 महीने से अधिक का समय हो गया है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है. हालांकि, न्याय के हित में मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामले की CBI जांच शुरू की जाए. मैं बस ये जानना चाहती हूं कि सुशांत को ये कदम उठाने के लिए किसने दबाव डाला. सादर, रिया चक्रवर्ती.'

उनके इस ट्वीट के बाद रिया चक्रवर्ती को कुछ लोग ट्रोल करने लगे तो कुछ ने उनके इस कदम की सराहना की है. यहां देखिए लोगों के रिएक्शन:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. इस सिलसिले में पुलिस ने रिया से लेकर संजय लीला भंसाली जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स से पूछताछ भी की है. मगर अभी तक इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं सकी है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी लोग इस केस की सीबीआई जांच करवाने की मांग कर रहे हैं.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.