सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती के लिए पिछला साल बहुत बुरा रहा. उन्हें अपने ही बॉयफ़्रेंड की मौत के लिए लोगों ने ज़िम्मेदार ठहराया, जबकि मामला कोर्ट में था. फिर इसी केस में ड्रग्स देने की जांच कर रही पुलिस ने उन्हें गिरफ़्तार किया. बाद में उन्हें ज़मानत पर छोड़ दिया गया. 

काफ़ी कुछ सहने के बाद अब रिया चक्रवर्ती पर्दे पर फिर से वापसी करने को तैयार हैं. 2021 में वो फ़िल्म 'चेहरे' से वापसी करेंगी. इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे सितारे उनके को-स्टार होंगे.

Director Rumi Jaffery
Source: mubi

फ़िल्म के डायरेक्टर रूमी जाफ़री ने रिया चक्रवर्ती से मिल कर इस बात की पुष्टी की है. उन्होंने रिया को सपोर्ट करते हुए कहा कि उन्हें बिना किसी कोर्ट ट्रायल के मीडिया और सोशल मीडिया पर दोषी ठहरा दिया गया. लेकिन वो बहुत ही हिम्मती लड़की हैं. अब वो पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. साथ ही उन्होंने रिया को सपोर्ट करने वाले दूसरे कलाकारों को भी धन्यवाद कहा.

rhea chakraborty
Source: pinkvilla

रूमी जाफ़री ने ये भी बताया कि वो सुशांत सिंह की मौत से पहले ये फ़िल्म रिया और उनको लेकर बनाने की सोच रहे थे. वो फ़िल्म की शूटिंग 2020 के मध्य में शुरू करने वाले थे. लेकिन ऐसा हो न सका.

Chehre
Source: bollywoodfilmfame

इस फ़िल्म को आनंद पंडित की मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसमें कृति खरबंदा, क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर जैसे स्टार्स भी हैं.