बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर ख़ुद को दुनिया की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस बताया था. इसके लिए वो डिबेट करने को भी तैयार हैं. उनके इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक ट्वीट किया. इसमें भले ही उन्होंने कंगना का नाम न लिया हो लेकिन ये ट्वीट पक्का कंगना पर तंज कसने के लिए किया गया था.

दरअसल, कंगना रनौत ने कल ये ट्वीट किया जिस पर हमने ख़बर भी की थी. शायद आपने पढ़ी भी होगी. 

अब इसके बाद ऋचा चड्ढा, हंसल मेहता और स्वरा भास्कर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर उन पर तंज कसा. ऋचा ने एक चेकलिस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'आत्ममुग्ध व्यक्तित्व विकार (Narcissistic Personality Disorder) के लक्षण, ध्यान से पढ़ें.' 

Richa Chadha
Source: pinkvilla

इस तस्वीर में अपनी असफ़लता के लिए दूसरों पर आरोप लगाना, निज़ी और सार्वजनिक जीवन में अलग तरीके से पेश आना, अपने सपनों की दुनिया में रहना, अपने एजेंडा के लिए झूठ बोलना और ग़लत तथ्य रखना, लोगों को उकसाना और उन पर आरोप लगाना और अपनी ग़लती स्वीकार नहीं करना जैसे लक्षण शामिल हैं. 

यानी अप्रत्यक्ष रूप से ऋचा चड्ढा का निशाना कंगना ही थीं. वहीं हंसल मेहता ने एक ट्वीट किया था जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया. हां, पर स्वरा भास्कर का ट्वीट अभी भी मौजूद है. स्वरा भास्कर ने इमोजी के साथ एक यूज़र के कमेंट का जवाब दिया है. आप भी देखिए:

अब इधर कंगना ट्विटर पर अपने मुंह मिया मिट्ठू बनने में व्यस्त थीं उधर कंगना रनौत पर एक ट्वीट के चलते एफ़आईआर हो गई. मुद्दा किसान आंदोलन का था और इस पर अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना ने ट्वीट किया था. उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने किसानों को टेरेरिस्ट यानी आतंकी कह दिया था.

अब उनके इस बयान पर बेलगावी कर्नाटक के रहने वाले वक़ील हर्षवर्धन पाटिल ने एफ़आईआर दर्ज करवा दी है. उन्होंने कंगना पर किसानों का अपमान करने और उन्हें विभाजित करने का आरोप लगाया है.