बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर हर दिन तरह-तरह की ख़बरें आती रहती हैं. इनमें से कुछ ख़बरें सच होती हैं, तो कुछ को गॉसिप बना कर लोगों के सामने रख दिया जाता है. कमाल की बात ये है कि पब्लिक इन तोड़-मरोड़ कर परोसी गई ख़बरों पर यक़ीन भी कर लेती है.

अब जैसे सेलेब्स को लेकर की गई बातों पर कर लिया था:

1. शाहरुख़-प्रियंका

किंग ख़ान और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की अफ़ेयर की ख़बरें बनते-बनते ये कहा जाने लगा कि इन दोनों ने Toronto, Canada में चुपके-चुपके शादी कर ली है.

Source: masala

2. कटरीना कैफ़

वैसे तो कटरीना को लेकर रोज़ ही कई तरह की न्यूज़ पढ़ने और सुनने को मिलती है, पर एक वक़्त पर कहा जाता था कि कटरीना कैफ़ ने जनता से अपनी असली पहचान छिपा रखी है और उनके पिता कश्मीरी बिज़नेसमैन हैं.

Source: tosshub

3. प्रियंका चोपड़ा

क्योंकि बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियां प्लास्टिक सर्जरी कराती रहती हैं, इसलिये सबने इस लिस्ट में प्रियंका का नाम भी घसीट लिया. एक समय पर प्रियंका को लेकर ख़बर उड़ाई गई कि उन्होंने नाक और शोल्डर की Plastic Surgery कराई है.

Source: toiimg

4. सोनाक्षी सिन्हा

कई लोगों का कहना है कि सोनक्षी सिन्हा की असली मां पूनम सिन्हा नहीं, बल्कि शत्रुघन सिन्हा की एक्स गर्लफ़्रेंड रीना रॉय हैं. क्योंकि सोनाक्षी की छवि बिल्कुल रीना रॉय की तरह है.

Source: ht

5. करीना कपूर

अब जब प्रियंका और सोनाक्षी को लेकर गॉसिप बनाई गई है, तो भला बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन को लोग कैसे बख़्श सकते थे. ऐसा कहा जाता है कि करीना कपूर जब 9वीं क्लास में थी, तब वो 'Knocked Up' में नज़र आई थीं. मतलब कितना फ़्री टाइम है गॉसिप के लिये.

Source: india

6. काजोल-अजय देवगन

बॉलीवुड के इस प्यारे से कपल के बारे में अफ़वाह उड़ाई गई थी कि ये दोनों अलग रहते हैं. बताओ भला ऐसा भी झूठ कोई बोलता है क्या.

Source: cinetalkers

7. करन जौहर-सिद्धार्थ मल्होत्रा

सबसे बड़ा जोक तो यही था कि जब लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया कि करन जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलेशनशिप में है.

Source: ndtvimg

8. कंगना रनौत

कंगना रनौत के एक्स बॉयफ़्रेंड अध्ययन सुमन ने कंगना पर इल्ज़ाम लगाते हुए कहा था कि एक्ट्रेस को काला जादू आता है और उन्होंने अध्ययन को अपने जाल में फंसाने के लिये काला जादू किया था. मतलब अगर ऐसा होता, तो सबसे पहले कंगना करन जौहर को अपने वश में करती.

Source: india.com

ख़बरें सैकड़ों आएंगी, पर कौन सी सही है और कौन सी ग़लत इसका फ़ैसला आपको करना है.

बॉलीवुड की और स्टोरी पढ़नी हैं, तो यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं.