हॉलीवुड की मशहूर पॉप स्टार रिहाना, क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग और पोर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा समेत कई इंटरनेशनल सेलेब्रिटी भी अब 'किसान आंदोलन' के समर्थन में उतर आए हैं.

इस दौरान पॉप स्ट्रार रिहाना 'किसान आंदोलन' के समर्थन में ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने अपील की कि 'किसान आंदोलन' पर भी चर्चा होनी चाहिए. किसान आंदोलन के समर्थन में रिहाना का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया काफ़ी वायरल हो रहा है.

पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन ट्विटर में #FarmersProtest टैग करते हुए लिखा कि 'आख़िर हम इसके (किसान आंदोलन) बारे में चर्चा क्यों नहीं कर रहे हैं?

रिहाना का ट्वीट ही नहीं वो ख़ुद भी सोशल मीडिया पर काफ़ी ट्रेंड कर रही हैं. जो लोग उन्हें नहीं जानते हैं वो ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आख़िर रिहाना हैं कौन? इस बीच एक घटिया बात सामने आई है. आज सुबह से ही लोग गूगल में सर्च करके रिहाना के धर्म के बारे में पता कर रहे हैं. लोगों को ये जानने में दिलचस्पी है कि कहीं रिहाना मुस्लिम तो नहीं? 

Source: billboard

इस दौरान लोगों द्वारा 'क्या पॉप स्टार रिहाना मुसलमान हैं'? सबसे अधिक बार सर्च किया गया. इसके बाद 'रिहाना का धर्म क्या है'? इसे भी लोगों ने काफ़ी सर्च किया.  

चलिए हम बताते हैं रिहाना का धर्म. पॉप स्टार रिहाना ईसाई (Christian) हैं और बचपन से इसी धर्म को फ़ॉलो करती आ रही हैं. एक मैगज़ीन से बातचीत में एक बार उन्होंने बताया था. 

Source: lofficielusa

 कौन हैं रिहाना?

20 फ़रवरी 1988 को बारबाडोस में जन्मी पॉप स्टार रिहाना का असली नाम रोबिन रिहाना फेंटी है. हॉलीवुड की मशहूर सिंगर रिहाना ने 'Don't Stop The Music', 'Love The Way You Lie', और 'Umbrella' जैसे कई बड़े हिट सॉन्ग दिए हैं. सिंगर के साथ-साथ वो एक्ट्रेस भी हैं. वो अब तक 'Battleship', 'Home' और 'Ocean's 8' जैसी कई हॉलीवुड फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं. 

Source: popsugar

रिहाना हैं सक्सेफुल बिज़नेसवुमन 

32 साल की रिहाना सिंगर-एक्ट्रेस के साथ ही एक सक्सेफुल बिज़नेसवुमन भी हैं. उनका अपना फ़ैशन ब्रांड भी है जिसका नाम Fenty है. फ़ोर्ब्स के मुताबिक़ रिहाना की कुल संपत्ति 600 मिलियन डॉलर (4400 करोड़ रुपये) है. साल 2019 में फ़ोर्ब्स ने रिहाना को दुनिया की सबसे अमीर सिंगर भी बताया था.

Source: latimes

रिहाना के दुनियाभर में करोड़ों फ़ैंस हैं, उनके ट्विटर पर 100 मिलियन फ़ॉलोवर्स हैं. ट्विटर पर सबसे ज़्यादा फ़ॉलो किए जाने के मामले में वो दुनिया में चौथे नंबर पर हैं.