2003 में आई फ़िल्म हंगामा तो सबको याद होगी और उस फ़िल्म में अंजली को लेकर जो कंफ़्यूज़न हुआ था उसने हंसा-हंसा कर पेट फूला दिया था. वो अंजली थीं रिमी सेन (Rimi Sen). ये फ़िल्म रिमी की डेब्यू फ़िल्म थी और फ़िल्म से रिमी को काफ़ी वाहवाही मिली थी. फ़िल्म की कॉमेडी ने दर्शकों को इतना हंसाया कि आंखों से आंसू निकल गए.

ये भी पढ़ें: आनंदी से लेकर टप्पू तक, देखिये अब कितना बदल चुके हैं टीवी और फ़िल्मों के ये 20 चाइल्ड आर्टिस्ट

Rimi Sen

रिमी ने अपने फ़िल्मी करियर से पहले मॉडलिंग की दुनिया में क़दम रखा था. तब से लेकर आज तक वो इतना बदल चुकी हैं कि उनकी पुरानी तस्वीर देखकर आपको यक़ीन ही नहीं होगा कि ये वाकई रिमी सेन हैं. रिमी की ये तस्वीर इनके Instagram अकाउंट से मिली है, जिसमें उन्होंने Then & Now तस्वीर शेयर की है.

रिमी के इस पोस्ट से रिलेटेड एक पोस्ट उनकी स्कूल फ़्रेंड और एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भी अपने Instagram पर शेयर किया है, जिसमें दोनों के मॉडलिंग के दिनों की फ़ोटोज़ हैं. इन फ़ोटोज़ को अब तक 4 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सेलिना ने इस पोस्ट को बचपन की यादों के साथ शेयर किया है. सेलिना ने कैप्शन में लिखा है कि,

ये भी पढ़ें: मुंशी जी' हो या 'हवलदार पांडु', जानिये हर किरदार को यादगार बनाने वाले अशोक सराफ़ अब कहां है

मैं और रिमी दूसरे बच्चों की तरह स्कूल के बाद खेलने नहीं, बल्कि काम पर जाते थे. कभी-कभी तो हम शूट पर पढ़ाई करते थे. मुझे इस बात पर गर्व है कि हमें कोई सपोर्ट करने वाला नहीं था, लेकिन हमने कर दिखाया. इन सब बातों से ऊपर हम दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं और पागलपंती भी करते रहते हैं.
rimi sen and celina jaitley

रिमी सेन की लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो अब कितनी बदल चुकी हैं.

रिमी सेन (Rimi Sen) ने फ़िल्म इंडस्ट्री से एक एक्ट्रेस के तौर पर दूरी बना ली है. वो आख़िरी बार टीवी के फ़ेमस शो बिग-बॉस के 9वें सीज़न में नज़र आई थीं. इसमें रिमी टास्क करके नहीं, बल्कि बार-बार शो से बाहर जाने की ज़िद करने की वजह से ख़बरों में छाईं रहती थीं. 

Rimi Sen
Source: gulte

आपको बता दें, रिमी सेन ने 2016 में बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन के लिए एक प्रोड्यूसर के तौर पर काम किया था. रिमी, 'गोलमाल: फ़न अनलिमिटेड', 'क्योंकि', 'गरम मसाला', 'फिर हेरा फेरी', 'धूम-2', 'जॉनी गद्दार', 'हॉर्न ओके प्लीज़' और 'थैंक्यू' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं.