कोरोना वायरस महामारी के चलते बहुत से लोग बेरोज़गार हो गए हैं. जिसके चलते वो छोटा-मोटा काम कर गुज़ारा करने को मजबूर हैं. ऐसी ही एक महिला का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक 75 साल की बुज़ुर्ग महिला लाठी से कमाल के करतब करती दिखाई दे रही है. ये महिला पुणे की रहने वाली हैं और अपने घर का ख़र्च चलाने के लिए सड़कों पर करतब दिखाती हैं. इन दादी मां के टैलेंट से बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख बहुत प्रभावित हुए. उन्होंने इनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं.

Riteish Deshmukh
Source: dnaindia

इस वीडियो को पहली बार किसी और ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिस पर रितेश देशमुख की भी नज़र पड़ी. रितेश देशमुख ने उनका ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर इनका पता पूछा. इसके बाद कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में महिला का पता शेयर किया है. साथ ही ये भी बताया कि वो कौन हैं.

इस बुज़ुर्ग महिला का नाम शांताबाई पवार है. उन्होंने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है. वो पुणे में रहती हैं और कोई रोज़गार न होने चलते सड़क पर करतब दिखा कर अपने परिवार का पेट पालने को मजबूर हैं. 

Riteish Deshmukh Helps 75 Year Old Warrior
Source: twitter

पता मिलने के बाद रितेश देशमुख ने बताया कि उनकी टीम ने महिला से संपर्क कर लिया है. बहुत जल्द ही उनकी उचित मदद की जाएगी. साथ ही रितेश ने लोगों को महिला का पता तलाशने में मदद करने के लिए धन्यवाद भी कहा.

रितेश की इस दरियादिली की लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. आप भी देखिए:

दूसरी तरफ एक्टर सोनू सूद के पास भी ये वीडियो पहुंचा. उन्होंने भी इनकी डिटेल्स मांगी हैं. सोनू इनके साथ मिलकर एक स्कूल खोलना चाहते हैं, जहां महिलाओं को सेल्फ़ डिफ़ेंस की ट्रेनिंग दी जा सके.  

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.