Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer Launch: फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर आज लॉन्च हो चुका है. निर्देशक करण जौहर की फ़िल्म का सोशल मीडिया पर भी काफ़ी बज़ है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर इस फ़िल्म के ट्रेलर में और भी फ़िल्मी सितारे नज़र आ रहे हैं. इस अनोखी लव स्टोरी में सिर्फ़ कपल ही नहीं पूरा परिवार शामिल है. प्यार के ट्विस्ट और फैमिली ड्रामा के तड़के के साथ तैयार हुई ये फ़िल्म बेशक़ बहुत शानदार है. चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से दिखाते हैं आपको ट्विटर पर इस फ़िल्म के ट्रेलर पर लोगों की क्या राय है (RRKPK Trailer Launch).

ये भी पढ़ें: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का First Song ‘तुम क्या मिले’ हुआ रिलीज़, जनता ने ऐसे किया React

आइए दिखाते हैं आपको रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर लॉन्च पर सेलेब्स के रिएक्शंस (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer Launch)-

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer: निर्देशक करण जौहर क़रीबन 7 साल बाद इस फ़िल्म के साथ निर्देशक के तौर पर वापसी कर रहे हैं. ये फ़िल्म न सिर्फ़ निर्देशक करण बल्कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के लिए भी बहुत स्पेशल है. वहीं कुछ दिनों पहले इस फ़िल्म का पहला गाना रिलीज़ हुआ था. जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. आज यानी 4 जुलाई को इस फ़िल्म का क्लासिक ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. देखिए ट्रेलर-

इस ट्रेलर में रॉकी और रानी एक दूसरे को अपना दिल दे बैठते हैं. जिसके बाद दोनों शादी करने का निर्णय लेते हैं. लेकिन बीच में दोनों पर परिवार आ जाता है और कपल अपनी प्यार को मुक़्क़मल करने की बहुत कोशिश करते हैं. इस फ़िल्म में आपको रोमांस, थ्रिल, ड्रामा और ढेर सारा फ़न देखने को भी मिलेगा. बता दें, ट्रेलर हर एक सोशल प्लेटफ़ॉर्म पर ड्रॉप हो चुका है.

Youtube

Twitter Reactions On Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani

आइए दिखाते हैं आपको ट्विटर पर सेलेब्स सहित ऑडियंस का इस ट्रेलर पर क्या कहना है-

Release Date Of Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani: फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लोगों से खूब प्यार मिल रहा है. ये फ़िल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज़ होने वाली है.

क्या आप ये फ़िल्म देखने जाएंगे?