आज संजय दत्त आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फ़िल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इसके साथ ही इस फ़िल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन गया है.

Source: jagran

इंटरनेट पर रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर ही इस फ़िल्म के ट्रेलर ने अजीबो-ग़रीब रिकॉर्ड बना लिया है. बॉलीवुड में नेपोटिज़्म का विरोध कर रहे फ़ैंस ने चंद घंटों में ही 'सड़क 2' के ट्रेलर को सबसे ज़्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बना दिया है.

Source: jagran

यूट्यूब पर ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है जब किसी फ़िल्म के ट्रेलर को लाइक से ज़्यादा डिसलाइक्स मिल रहे हैं. यूट्यूब पर 'सड़क 2' के ट्रेलर को 142K लाइक्स पर मिले हैं जबकि 2.3M डिस्लाइक्स मिले हैं. सोशल मीडिया पर भी इस फ़िल्म के ट्रेलर को काफ़ी ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लोगों के बीच भरी ग़ुस्सा देखा जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत केस में महेश भट्ट का नाम आने के बाद उनकी फ़िल्म 'सड़क 2' को इसका ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ रहा है.

बता दें कि संजय दत्त आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर इस फ़िल्म में फ़ेक गुरु को लेकर स्टोरी लाइन तैयार की गई है. इस फिल्म की स्टोरी को लेकर तो पहले से ही काफ़ी विवाद था.

Source: google

ट्विटर पर लोग ना सिर्फ़ इस ट्रेलर को नापसंद कर रहे हैं, बल्कि आलिया भट्ट और महेश भट्ट को भी भद्दी बातें सुना रहे है.