सोशल मीडिया पर पटौदी ख़ानदान में एक नन्हे-मुन्ने के आने के तगड़े से क़यास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब ख़ुद सैफ़ अली ख़ान और क़रीना कपूर ने आधिकारिक रूप से इस बात का एलान कर दिया है कि जल्द ही वो अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.   

Source: indianexpress

उन्होंने कहा, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है. हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोग का बहुत शुक्रिया.'  

बस दोनों का इतना कहना भर था कि मेन स्ट्रीम मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक की बांछे ख़िल गईं. न्यूज़ एंकर तो बाकायदा सोहर गाने के लिए रियाज़ करना भी शुरू कर दिए हैं.   

Source: dailymotion

अब सब जानते हैं कि सैफ़-क़रीना का एक तीन साल का बेटा तैमूर है. जबसे बालक का जन्म हुआ है, तबसे उस पर मीडिया की नज़र ख़ुद उसके मां-बाप से ज़्यादा रहती है. पटौदी ख़ानदान के आने वाले चिराग को ज़रा सा भी इल्म नहीं है कि यहां धुरंदर क्रांतिकारी पत्रकार अभी से शर्त लगाए बैठे हैं कि सबसे पहले बच्चे के डाइपर की फ़ोटो प्राइम टाइम में वही चलाएंगे.  

ऐसे में मीमबाज़ अपनी लंपटगिरी से बाज़ कहां आने वाले थे. धकापेल मीम्स बनना शुरू हो गए हैं. ये देखो.  

हम तो कह रहे तैमूर भइया, अच्छा ही है. एक से भले दो और मम्मी-पापा को मिला लो तो चार. सब मिलजुल कर निपट लिया जाएगा ई मीडिया वालों से. घबराई का ना ही.