'रानू मंडल' 

कल तक गुमनाम रहने वाला ये नाम आज लोगों की ज़बान पर छाया हुआ है. अपनी मधुर आवाज़ के ज़रिये रानू मंडल एक साधारण इंसान से कब सुपरस्टार बन गईं पता ही नहीं चला. इसलिये शायद अब इनका परिचय देने की भी ज़रूरत नहीं है. तो अब आते हैं सीधे मुद्दे की बात पर. बात ऐसी है कि पहले रानू मंडल का मेकओवर किया गया, इसके बाद वो रियलिटी शोज़ का हिस्सा बनी. फिर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फ़िल्म में गाने का मौका दिया, जिसका वीडियो भी आप देख ही चुके होंगे.  

ranu mandal
Source: jansatta

वहीं अब ख़बर आई है कि सलमान ख़ान ने भी रानू मंडल की ओर मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाई ने रानू मंडल को उनकी अगली फ़िल्म 'दबंग-3' में गाने का मौक़ा दिया है. यही नहीं, सल्लू भाई ने रानू मंडल को रहने के लिये 55 लाख का बड़ा सा घर भी गिफ़्ट किया है. हांलाकि, इस बात में कितनी सच्चाई है, इस बारे में सलमान ख़ान या फिर रानू मंडल की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.   

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, इस ख़बर को झूठ बताया जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान ने रानू मंडल को कोई घर गिफ़्ट नहीं किया है और ये मात्र एक अफ़वाह है. 

Himesh and ranu mandal
Source: financialexpress

इससे पहले हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को 'हैप्पी हीर और हार्डी' में गाने के लिये साइन किया था. इस बारे में शो के दौरान हिमेश रेशमिया ने बताया था कि एक बार सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान ने उनसे कहा था कि जब भी कोई टैलेंटेड बंदा दिखे, तो उसे जाने मत दो. सलीम ख़ान की इसी बात को मद्देनज़र रखते हिमेश ने उन्हें अपनी फ़िल्म में गाने का मौका दिया. 

ek pyaar ka nagma
Source: mangalorean

वैसे, इस महिला की आवाज़ में जादू है, जिसे सुनकर कोई भी मंत्रमुग्ध हो जाता है. क्यों आप क्या कहते हैं?