सोशल मीडिया पर कल सलमान ख़ान का एक वीडियो वायरल हुआ था. ये वीडियो गोवा एयरपोर्ट का था, जिसमें एक शख़्स उनके साथ सेल्फ़ी लेने की कोशिश कर रहा था, मगर सलमान को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने गुस्से में उसका फ़ोन छीन लिया. अब इस लेकर एक नई कॉन्ट्रोवर्सी हो गई है.

पहले आप सलमान ख़ान का एंग्री अवतार दिखाता ये वीडियो देख लीजिए.

देख लिया. अब इस वीडियो पर आई लोगों की प्रतिक्रिया की बात कर लेते हैं. कुछ लोग सलमान ख़ान के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें फ़ैंस के साथ इस तरह पेश न आने की नसीहत देते दिखे. आप भी देखिए:

अब छात्र संगठन National Students Union Of India (NSUI) ने गोवा के सीएम से सलमान के यहां आने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग की है. ट्विटर पर मिले इस संगठन के एक ट्वीट के अनुसार, इस संस्था के लोगों का कहना है कि जब तक सलमान ख़ान अपने इस हिंसक व्यवहार पर लिखित में माफ़ी नहीं मांग लेते तब तक उन पर बैन लगाया जाना चाहिए.

Source: quora

ये वीडियो गोवा एयरपोर्ट का है. सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म 'राधे' की शूटिंग यहां करने पहुंचे थे. सलमान ने जिस शख़्स का फ़ोन छीना था वो गोवा एयरपोर्ट पर काम करता है. अपना फ़ोन वापस लेने के लिए वो उनके बॉडीगार्ड के पीछे गया भी था. उसे फ़ोन मिला के नहीं इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

Source: twitter

वहीं गोवा एयरपोर्ट पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, फ़िलहाल उनके खिलाफ़ कोई लिखित कंप्लेंट दर्ज नहीं कराई गई है. वैसे सलमान ख़ान ने पहली बार किसी का फ़ोन नहीं छीना है. इससे कुछ समय पहले जब वो मुंबई की सड़कों पर साइकिल पर निकले थे, तब उन्होंने उनकी तस्वीरे खींचने की कोशिश में लगे एक पत्रकार का फ़ोन ले लिया था.

एक सलेब्रिटी होने के नाते सलमान को अपने आपे पर थोड़ा कंट्रोल करना चाहिए, नहीं तो इस तरह की कॉन्ट्रोवर्सी होते रहेंगी, जो किसी के लिए भी अच्छा नहीं है.


Entertainmentके और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.