कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते पूरे देश में तालाबंदी है. करोड़ों लोग अपने-अपने घरों में बंद होकर कोरोना को मात देने में सहयोग दे रहे हैं. बॉलीवुड स्टार सलमान ख़ान भी पिछले कई हफ़्तों से अपने पनवेल वाले फ़ार्म हाउस में हैं. वो भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने ट्वीट कर लोगों को लॉकडाउन का पालन करने और घर से बाहर न निकलने के लिए उनके समर्पण की तारीफ़ की है.

salman
Source: geo

दरअसल, गुरुवार को शब-ए-बारात का त्योहार था. तमाम मुस्लिम समुदाय के धर्म गुरुओं ने इसे घर पर ही मनाने और बाहर न निकलने की अपील की थी. मुंबई के लोगों ने भी इसका पालन किया. सलमान ख़ान ने खाली सड़कें और एक बंद पड़े क़ब्रिस्तान की तस्वीर शेयर करते हुए लॉकडाउन में सहयोग देने लिए मुंबई के लोगों की तारीफ़ की.

सलमान ख़ान ने ट्वीट करते हुए लिखा-'वाह! देश के मौजूदा हालात को समझने और सुनने के लिए धन्यवाद. ऊपरवाला हर एक को सुरक्ष‍ित रखे.'

इससे पहले सलमान ख़ान ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि, उनके पिता उनके घर में अकेले हैं और उनसे वो लगातार वीडियो कॉल पर संपर्क कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने आम लोगों से अपील की थी कि वो घर से बाहर न निकलें. इस वीडियो में उन्होंने लोगों से कहा था कि इस वक़्त जो डर गया वो बच गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के चलते महाराष्ट्र में 97 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं संक्रमित लोगों की संख्या 1364 तक पहुंच गई है.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.