शाहरुख ख़ान (Shah Rukh Khan) के आलीशान घर 'मन्नत' (Mannat) के बारे में कौन नहीं जानता है. किंग ख़ान की तरह ही ये बंगला भी बेहद फ़ेमस है. मगर क्या आप जानते हैं कि शाहरुख़ से पहले ये सपनों का महल सुपरस्टार सलमान ख़ान (Salman Khan) को ऑफ़र हुआ था? जी हां, इस बात का खुलासा ख़ुद दबंग एक्टर ने किया है. उन्होंने बताया कि शाहरुख़ से पहले इस बंगले को ख़रीदने के लिए उन्हें पेशकश की गई थी. 

Salman Khan
Source: khaleejtimes

हालांकि, उन्होंने इस पेशकश को ठुकरा दिया था. आइए जानते हैं सलमान ने ऐसा क्यों किया था. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान सलमान (Salman Khan) से पूछा गया कि उन्हें ऐसी कौन सी चीज़ है, जो सबसे ज़्यादा पसंद थी. इस पर एक्टर ने कहा, 'मन्नत'. 

Mannat
Source: assets
मन्नत ख़रीदने का ऑफ़र सबसे पहले मेरे पास आया था. तब मैंने इंडस्ट्री में शुरुआत ही की थी. लेकिन मेरे पिताजी सलीम ख़ान ने कहा कि इतने बड़े घर में तुम करोगे क्या? मैं भी शाहरुख़ से पूछना चाहता हूं कि इतने बड़े घर में करता क्या है तू?
Shahrukh Khan
Source: mensxp

बता दें, शाहरुख़ का मन्नत मुंबई के सबसे महंगे घरों में से एक है. इसकी क़ीमत क़रीब 200 करोड़ रुपये बताई जाती है. इस छह मंजिला एनेक्सी इमारत में कई बेडरूम, एक छत, बगीचा, एलीवेटर सिस्टम, निजी थिएटर, पर्सनल क्वार्टर और एक बड़ा एंटरटेनमेंट स्पेस शामिल है. ख़ुद किंग ख़ान की पत्नी गौरी ख़ान ने इस घर का इंटीरियर डिज़ाइन किया है.

ये भी पढ़ें: ये हैं मुंबई के 7 सबसे महंगे घर, इनकी क़ीमत से लेकर मालिकों तक के बारे में जानिए

वर्क फ्रंट की बात करे तो सलमान और शाहरुख 'पठान' फ़िल्म में एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे. सलमान इस फिल्म में कैमियो रोल करते दिखाई देंगे. वहीं, शाहरुख़ भी सलमान की 'टाइगर 3' में दिखाई देंगे.