डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी पिछले तीन साल से एक फ़िल्म बना रहे थे. इसका नाम है ‘संदीप और पिंकी फरार’. उनकी इस मोस्ट अवेटेड फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया. ये फ़िल्म पहले साल 2018 और फिर बाद में 2019 को रिलीज़ होने वाली थी. मगर फ़ाइनली इसे साल मतलब 2020 में रिलीज़ किया जा रहा है. 

youtube

‘संदीप और पिंकी फरार’ के ट्रेलर में एक ऐसी महिला की कहानी है जो कुछ क्राइम कर दिल्ली से भागी है, पिंकी नाम के ड्राइवर के साथ. उसकी जान के पीछे कुछ लोग पड़े हैं और वो दोनों किसी तरह छुपते-छुपाते पहुंच जाते हैं इंडिया-नेपाल के बॉर्डर पर.

youtube

यहां से वो विदेश जाने की फिराक में हैं. मगर पेंच ये हैं कि संदीप कौर उर्फ़ परिणीती चोपड़ा जिस शख़्स पिंकी(अर्जुन कपूर) के साथ भागी है उसी को संदीप की सुपारी दी गई है. अब पिंकी उसे मार पाता है कि नहीं ये तो फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा.

इस मूवी में इन दोनों के अलावा रघुवीर यादव, संदीप अहलावत, नीना गुप्ता जैसे स्टार्स भी हैं. फ़िल्म 20 मार्च को रिलीज़ होगी. इसे आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. दिबाकर बैनर्जी और वरुण ग्रोवर ने मिलकर इसकी कहानी लिखी है.

youtube

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की ये 3 तीसरी फ़िल्म है. इससे पहले वो ‘इशकजादे’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आ चुके हैं. यहां देखिए ट्रेलर: 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.