बॉलीवुड स्टार संजय दत्त कैंसर की जंग जीत चुके हैं. संजू बाबा ने ख़ुद ट्वीट कर दिवाली से पहले ठीक होने की ख़बर दी है. ये सुखद ख़बर सुन संजू बाबा के फ़ैंस राहत की सांस ली है.

Source: economictimes

संजय ने खुद ट्वीट कर लिखा, 'पिछले कुछ हफ़्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद मुश्किल भरे रहे हैं. ईश्वर हमें सबसे कठिन परिस्थितियों में मज़बूत बनाता है. मेरे बच्चों के बर्थडे के मौके पर मैं बेहद ख़ुश हूं और इस लड़ाई से जीतकर बाहर आने के लिए और उन्हें बेस्ट गिफ़्ट देने योग्य बनने के लिए ऊपरवाले का शुक्रिया.

Source: indiatvnews
पिछले कुछ हफ़्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद मुश्किल भरे रहे हैं, लेकिन मैं ठीक होकर उनके बीच लौट आया हूं. मेरे चाहने वालों की दुआओं के बिना शायद ये मुमकिन नहीं हो पाता. मैं अपने परिवार, दोस्तों और अपने उन सभी फ़ैंस का जो मेरे साथ इस मुश्किल वक़्त में खड़े रहे और मेरी ताकत बनकर खड़े रहे उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं.

मैं खास तौर पर डॉक्टर सेवांती और उनकी टीम का शुक्रगुजार हूं. कोकिलाबेन अस्पताल का बाकी मेडिकल स्टाफ़ जिन्होंने बीते कुछ हफ़्तों में मेरी बहुत अच्छे से देख-रेख की उनका भी विनम्र रूप से आभारी हूं. इस ख़बर को साझा करते हुए मैं दिल से हाथ जोड़कर आप सभी का शुक्रिया करता हूं.

Source: tribuneindia

बता दें कि बीते कुछ समय से संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे. इसके बाद अगस्त महीने में उन्हें सांस लेने में तकलीफ़ होने पर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था. इस दौरान डॉक्टरों ने उन्हें लंग कैंसर से पीड़ित बताया था. 11 अगस्त को संजू बाबा ने ख़ुद ट्वीट करके अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था.