सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने नया ख़ुलासा किया है. रिया ने केस की जांच कर रही Narcotics Control Bureau (NCB) को 25 सेलेब्स की एक लिस्ट दी है, जिन्होंने कथित रूप से रिया के साथ ड्रग्स का सेवन किया था. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान और रकुलप्रीत सिंह का भी नाम है.

riya
Source: sakshi

शुक्रवार को कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती बेल की अर्ज़ी को ख़ारिज करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. फ़िलहाल वो मुंबई की भायखला जेल में हैं. NCB ने रिया से जब इस संदर्भ में पूछताछ की तो उन्होंने पाया कि वो इंडस्ट्री में एक ड्रग रैकेट चला रही हैं.

Sara Ali Khan
Source: pinkvilla

ड्रैग्स कैसे और कहां से किस-किस तक पहुंचाई जाती थी, इसका पूरा कच्चा-चिट्ठा रिया के पास है. उसने ख़रीदारों की एक लिस्ट भी बना रखी है. रिया ने डिज़ाइनर सिमोन खंबाटा, सारा अली ख़ान और रकुलप्रीत सिंह समेत 25 लोगों के नाम बताए हैं, जो उसके साथ ड्रग्स लेते थे या फिर ड्रग्स पार्टी देते थे.

Rakul Preet Singh
Source: infeed

NCB ने रिया के कॉल डिटेल्स से पता लगाया है कि वो इन सबके संपर्क में थी. इन तीनों का नाम शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर #SaraAliKhan और #RakulPreetSingh ट्रेंड करने लगा.

NCB अभी केस की जांच कर रिपोर्ट तैयार करने में जुटी हुई है. जैसे उनकी पूछताछ ख़त्म होगी वो इन सभी बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेजकर पूछताछ के लिए हाज़िर होने को कहेगी.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.