Kiara Advani Promotion Look: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फ़िल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ आने वाली है. फ़िल्म आने से पहले आजकल स्टार्स प्रमोशन में जुट जाते हैं. इसके चलते, कियारा और कार्तिक भी अपनी फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. प्रोमोशन के दौरान, कियारा के लुक्स को काफ़ी पंसद किया जा रहा है. इनके आउटफ़िट्स से लेकर हैंडबैग्स तक सब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सिर्फ़ ‘पसूरी’ ही नहीं, इन 7 पाकिस्तानी गानों का रीमेक बनाकर उनकी भी लंका लगा चुका है बॉलीवुड

कियारा का एयरपोर्ट लुक हो या प्रमोशन लुक सभी ख़ूबसूरत होने के साथ-साथ काफ़ी महंगे भी हैं. चलिए जानते हैं कि इनके लुक्स की क़ीमत कितनी (Kiara Advani Promotion Look) है?

1. कियारा आडवाणी की ये बॉडीकॉन ड्रेस की क़ीमत 2,490 इज़राइली शेकेल है, जो भारतीय रुपये में 56,000 रुपये के बराबर है.

2. प्रमोशन के लिए कियारा ने ऑफ़-वाइट बॉडीसूट और French Luxury Brand Jacquemus की एक स्टेटमेंट-मेकिंग मिनी स्कर्ट पहनी थी, जिसकी क़ीमत 1,195 US डॉलर है, जो भारतीय रुपये में 1 लाख 25 हज़ार के बराबर है. बॉडीसूट की क़ीमत 38,990 और स्कर्ट की क़ीमत 85,523.68 रुपये है.

3. कियारा को साजिद नाडियाडवाला की पार्टी में देखा गया, जिसमें फ़िल्म सत्यप्रेम की कथा की पूरी टीम शामिल हुई थी. इसमें कियारा ने बेज रंग की स्कर्ट जिसमें बैगी पॉकेट थीं और क्रॉप टॉप पहना था. अपने लुक को YSL ब्रांड के हैंडबैग से पूरा किया था, जिसकी क़ीमत 3 लाख 46 हज़ार 838 रुपये है.

4. शो “द कपिल शर्मा” में अपनी फ़िल्म प्रमोट करने के लिए पहुंची कियारा ने देवनागरी ब्रांड की साड़ी पहनी थी, जिसकी क़ीमत 42 हज़ार 500 रुपये थी. इसके साथ, झुमके, ग्लॉसी लिपस्टिक और बालों को पोनीटेल किया हुआ था, जिसमें वो बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं.

5. कियारा ने ‘सत्यप्रेम की कथा’ के प्रमोशन के लिए जाते समय एयरपोर्ट पर एक पिंक हैंडबैग लिया था, जो फ़ेमस Chanel ब्रांड का था. इसकी क़ीमत $6,500 थी, जो भारतीय रुपये में 5 लाख 33 हजार 247 रुपये के बराबर है.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ-कियारा के अलावा बॉलीवुड के वो 6 कपल्स, जिन्होंने अपनी शादी में पानी की तरह बहाया पैसा

इनके अलावा, कुछ और प्रमोशन लुक्स और एयरपोर्ट लुक्स हैं, जिनमें कियारा को काफ़ी पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें, इस फ़िल्म के डायरेक्टर समीर विद्वंस हैं. इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा, सुप्रिया पाठक शाह और गजराज राव जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं. सत्यप्रेम अपनी कथा को 29 जून को सिनेमाघरों में लेकर आ रहे हैं तो इनकी लव स्टोरी देखने ज़रूर जाना.