वेब सीरीज़ ‘स्कैम 1992 - द हर्षद मेहता स्टोरी’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर प्रतीक गांधी जल्द ही एक बॉलीवुड फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं. उनकी नई फ़िल्म का नाम ‘रावण लीला’ है.

Source: filmcompanion

Bollywood Hungama की रिपोर्ट के अनुसार, प्रतीक गांधी 'रावण लीला' में मुख्य भूमिका निभाएंगे. प्रतीक ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि ये उनकी पहली हिंदी फ़िल्म होगी. 

इस फ़िल्म की पटकथा श्रेयस लॉलेकर ने लिखी है और इसका निर्देशन हार्दिक गज्जर कर रहे हैं. वहीं, ‘कहानी’, ‘हेलीकॉप्टर एला’, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जैसी फ़िल्में बना चुका पेन स्टूडियोज़ इसका निर्माण कर रहा है.

पेन स्टूडियोज के जयंतिलाल गाडा ने बताया कि ये फ़िल्म काफ़ी अलग टेक लेती है और उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को ये काफ़ी पसंद आएगी. वहीं, डायरेक्टर हार्दिक गज्जर ने कहा, ‘मेरा मानना है कि कहानी कहने के कई तरीके हैं, मैंने कुछ नया करने की कोशिश की है और मुझे आशा है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे.’

Source: indianexpress

बता दें, Sony LIV की स्कैम 1992 के अलावा प्रतीक गांधी ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फ़िल्म ‘रॉन्ग साइड राजू’ और ‘वेंटिलेटर’ में भी अभिनय किया है.