#ShabaashMithuTrailer: इंडियन क्रिकेट के इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने वाली महिला क्रिकेटर हैं मिताली राज (Mithali Raj). वो कैसे एक आम लड़की से इतिहास रचने वाली क्रिकेटर बनी इसकी कहानी अब बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी इनकी बायोपिक में. मिताली की बायोपिक (Mithali Raj Biopic) का नाम होगा ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu). फ़ाइनली इसका ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. 

youtube

‘शाबाश मिट्ठू’ (#ShabaashMithuTrailer) के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की की प्रतिभा को पहचान एक कोच ने उसे वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर बनाया. इस दौरान उस लड़की ने क्रिकेट बोर्ड, घर, और ट्रेनिंग कैंप में आई मुश्किलों का सामना करते हुए ख़ुद को गढ़ा. 

youtube

इस मूवी में मिताली का किरदार निभा रही हैं तापसी पन्नू (#TaapseePannu). फ़िल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. इसमें विजय राज कोच की भूमिका निभा रहे हैं. ये फ़िल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. यहां देखिए ट्रेलर:

Shabaash Mithu

ये भी पढ़ें: जानिए क्या है इन 7 प्रोड्यूसर्स की नेटवर्थ, जिसके आगे बॉलीवुड एक्टर्स की फ़ीस भी है फ़ीकी 

इस ट्रेलर के रिलीज़ होने के साथ ही ट्विटर पर #ShabaashMithuTrailer #GirlWhoChangedTheGame जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. लोग मिताली राज की इस बायोपिक को बहुत ही दमदार बता रहे हैं. आप भी देखिए लोगों की प्रतिक्रियाएं: (Twitter Reaction On #ShabaashMithuTrailer) 

आपको ये ट्रेलर कैसा लगा, कमेंट बॉक्स में बताना.