2010 में शाहरुख़ ख़ान और काजोल की सुपरहिट मूवी आई थी 'माई नेम इज़ ख़ान'(My Name Is Khan). इस मूवी ने बॉक्स ऑफ़िस पर तो धमाल किया ही साथ में इसकी स्टारकास्ट ने लोगों का दिल जीत लिया था. इस मूवी में एक बच्चा भी था जिसका नाम था सैम. ये काजोल और शाहरुख़ का ऑनस्क्रीन बेटा था.

Where is Kajol Shah Rukh Khan’s son in My Name Is Khan
Source: indiatvnews

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं 'मोहब्बतें' फ़िल्म से धमाकेदार डेब्यू करने वाली प्रीति झंगियानी अब कहां हैं?

इसने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था. ख़ासकर वो सीन जिसमें उसके ऊपर नस्लीय टिप्पणी की जाती है, उसे देख तो सबका गला रुंध जाता है. इस रोल को निभाया था अर्जन औजला ने, जो अब काफ़ी बड़े हो चुके हैं. चलिए जानते हैं 'माई नेम इज़ ख़ान' का ये छोटा-सा बच्चा अब कहां है और क्या कर रहा है.   

ये भी पढ़ें: वरुण धवन की पहली फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर नहीं बल्कि SRK के साथ थी, क्या आप जानते हैं उसका नाम?

अर्जन औजला(Arjan Aujla) को ये रोल भी ऐसे ही नहीं मिल गया था. उन्हें इस रोल के लिए 5 बार ऑडिशन देना पड़ा था. इतना ही नहीं उन्हें पहले 1000 बच्चों में से शाहरुख़ के बचपन का रोल निभाने के लिए सेलेक्ट किया गया था. मगर बाद में सैम का रोल उन्हें मिला. 

करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म के बाद अर्जन औजला ने कुछ विज्ञापनों में काम किया. मगर उसके बाद इन्होंने पढ़ाई पूरी करने के लिए ब्रेक ले लिया था. इन्होंने BMS की डिग्री हासिल की है. ग्रेजुएशन करने के बाद ये फिर से इंडस्ट्री में अपना हाथ आज़माने के लिए वापस आए.   

बतौर एक्टर वापसी करने से पहले उन्होंने एक्टिंग की कई वर्कशॉप भी की थीं. फ़िलहाल वो एक वेब सीरीज़ और ‘हैंगआउट’ नाम की शॉर्ट फ़िल्म में काम कर चुके हैं. उन्होंने वरुण धवन के साथ एक विज्ञापन भी शूट किया है. सोशल मीडिया पर भी अर्जन औजला काफ़ी एक्टिव रहते हैं. 

अर्जन औजला का कहना है कि उन्हें एक फ़िल्म की दरकार है ताकि वो बतौर एक्टर इंडस्ट्री में ख़ुद को फिर से स्थापित कर सकें.