बॉलीवुड स्टार्स की दोस्ती हो या फिर दुश्मनी उसका सुर्खियों में आना लाज़मी है. फ़िल्मी दुनिया से जुड़ी हर ख़बर जानने के शौकीन लोग इनके बारे में पढ़ने के लिए बेताब रहते हैं. सालों से चली आ रही ऐसी ही एक कोल्ड वार के बारे में आज हम आपको बताएंगे, जो अब जाकर ख़त्म हो चुकी है.

Shah Rukh Khan  Sunny Deol
Source: indiatv

आपको बता दें कि फ़िल्म 'डर' की शूटिंग के समय शाहरुख़ ख़ान और सनी देओल के रिश्तों में दरार आ गई थी. वजह थी फ़िल्म में विलेन(शाहरुख़) के रोल को ग्लोरीफ़ाई करके दिखाना. इसके चलते सनी देओल ने फ़िल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा के साथ भी 'डर' के बाद कोई काम नहीं किया.

Shah Rukh Khan hands over rights of Damini to Sunny Deol
Source: medium

सनी देओल ने 16 साल तक शाहरुख़ से बात भी नहीं की थी. मगर अब इस रिश्ते में नया मोड़ आ चुका है. दरअसल, सनी देओल अपने बेटे करण देओल को लेकर फ़िल्म ‘दामिनी’ का रीमेक बनाना चाहते हैं. मगर प्रॉब्लम ये थी कि इसके राइट्स शाहरुख़ ख़ान की कंपनी(Red Chillies Entertainment) ने पहले ही फ़िल्म के निर्माता करीम मोरानी और अली से ख़रीद लिए थे.

 Damini
Source: pinterest

शाहरुख़ ख़ान को जब सनी देओल की इस ख़्वाइश के बारे में पता चला तो वो ख़ुद अपनी कार से उनके घर गए. उन्होंने बड़ी ही विनम्रता से ‘दामिनी’ के राइट्स उन्हें दे दिए. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ये लॉकडाउन से पहले की बात है. ख़ैर, ऐसा कर के शाहरुख़ ने न सिर्फ़ सनी देओल की दोस्ती फिर से हासिल की, बल्कि ये भी साबित कर दिया कि उनके लिए पैसे नहीं रिश्ते मायने रखते हैं.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.