शाहरुख़ ख़ान पिछले कुछ समय से फ़िल्मों से ही नहीं, मीडिया से भी दूर हैं. उन्हें काफ़ी टाइम के बाद IPL के दौरान देखा गया था. मगर उनके फ़ैंस को तो उन्हें पर्दे पर देखने का इंतज़ार रहता है. अब आपका इंतज़ार ख़त्म हुआ, 2020 जाते-जाते आपके लिए किंग ख़ान से जुड़ी एक ख़ुशख़बरी लाया है. दो साल बाद किंग ख़ान ने फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फ़िल्म से शाहरुख़ का लुक भी लीक हो गया है, जिसे आप देख सकते हैं:

किंग ख़ान इस लुक में लंबे बाल और साइड में चोटी में नज़र आ रहे हैं. इनका ये लुक कुछ-कुछ डॉन फ़िल्म से मिलता-जुलता है. शाहरुख़ ख़ान के अलावा, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

Bollywood Hungama की रिपोर्ट के अनुसार,

शाहरुख़ ख़ान ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में 'पठान' की शूटिंग शूरू कर दी है. किंग ख़ान को एक बार फिर से इस फ़िल्म में एक्शन करते देखने को मिलेगा.
shahrukh khan's new look from pathan
Source: zoomtventertainment

किंग ख़ान के फ़ैंस इस ख़ुशख़बरी से बहुत ख़ुश हैं और उन्होंने अपनी ख़ुशी प्रतिक्रियाओं के ज़रिए दर्शाई है.

शाहरुख़ ने Filmfare से इंटरव्यू के दौरान कहा था, 

मेरे पास अभी कोई फ़िल्म नहीं है. मैं किसी फ़िल्म पर काम नहीं कर रहा हूं. आमतौर पर क्या होता है जब आपकी कोई फ़िल्म ख़त्म हो रही होती है, तो आप अपनी अगली फ़िल्म पर काम शुरू कर देते हैं, लेकिन इस बार मैं ऐसा महसूस नहीं कर रहा हूं. मेरा दिल मुझे अभी काम करने की इजाज़त नहीं दे रहा है. मुझे बस यही लगा कि मुझे समय निकालना चाहिए, फ़िल्में देखनी चाहिए, कहानियां सुननी चाहिए और ज़्यादा से ज़्यादा किताबें पढ़नी चाहिए. और मेरी बेटी कॉलेज जा रही है और मेरे बेटे की पढ़ाई पूरी होने वाली है इसलिए मैं सिर्फ़ अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं.

2020 में काफ़ी बुरी ख़बरों के बाद एक अच्छी ख़बर तो मिली.