बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ ख़ान पिछले 3 साल से बड़े परदे से ग़ायब हैं. वो आख़िरी बार साल 2018 में फ़िल्म 'ज़ीरो' में नज़र आए थे. किंग ख़ान अब पर्दे पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस साल उनकी 3 बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हो सकती हैं.

Source: timesofindia

किंग ख़ान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'पठान' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ये फ़िल्म जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है. 3 साल बाद पर्दे पर वापसी को लेकर शाहरुख़ के फ़ैंस अपने फ़ेवरेट स्टार की एक झलक पाने को बेक़रार हैं.

New York में खुला प्रियंका चोपड़ा का रेस्टोरेंट 'Sona', फ़ैंस के साथ शेयर की इसकी पहली झलक

इस बीच 'पठान' को लेकर ख़बरें आ रही हैं कि शाहरुख़ ख़ान ने इस फ़िल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की फ़ीस ली है. अगर ये बात सच है तो किंग ख़ान 1 फ़िल्म के लिए 100 करोड़ की फ़ीस लेने वाले बॉलीवुड के पहले एक्टर होंगे.  

Source: youtube

दरअसल, उमैर संधु नाम के एक यूज़र ने पोस्ट करते हुए लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज, आधिकारिक तौर पर शाहरुख़ ख़ान बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे ज़्यादा पैसे लेने वाले अभिनेता बन गए हैं. शाहरुख़ अपनी आगामी फ़िल्म 'पठान' के लिए 100 करोड रुपये की फ़ीस कर रहे हैं.

उमैर संधु की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रही है. हालांकि, इस ख़बर में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं. 

इससे पहले भी 'पठान' फ़िल्म को लेकर ख़बरें आई थीं कि शाहरुख़ ख़ान इसके लिए 'यशराज फ़िल्म्स' के मुनाफ़े में से हिस्सा भी ले रहे हैं. रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि अगर 'पठान' 100 करोड़ रुपये की भी कमाई करती है तो किंग ख़ान इसमें से 45 करोड़ रुपये लेंगे.

जयललिता के जीवन से प्रेरित 'Thalaivi' का ट्रेलर रिलीज़, कंगना का अभिनय दिल जीत लेगा

Source: peepingmoon

बता दें कि इस मोस्ट अवेटेड फ़िल्म शाहरुख़ ख़ान के अलावा जॉन अब्राहम भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आने वाले हैं. किंग ख़ान के ऑपोज़िट लीड रोल में दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी.

Throwback: सामने आया स्मृति ईरानी का Miss India 1998 का Video, कहा 'Politics में रूचि' है

Source: youtube

शाहरुख़ ख़ान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो अपनी कई फ़िल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस साल किंग ख़ान की 'पठान', 'डॉन 3' और 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज़ होने जा रही हैं. इसके अलावा वो आमिर ख़ान की फ़िल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' में भी नज़र आएंगे.