मुंबई में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े स‍ितारे इसकी गिरफ़्त में आ चुके हैं. कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का 'नानावटी अस्पताल' में अपना इलाज करा रहे हैं.

Source: mumbailive

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का बंगला भी सील कर दिया गया है. इससे आमिर ख़ान, करण जौहर, आलिया भट्ट और बोनी कपूर के स्टाफ़ मेंबर्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

Source: deccanchronicle

इस बीच बॉलीवुड स्टार शाहरुख ख़ान ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए एक नायाब तरीक़ा खोज निकाला है. किंग ने सावधानी बरतते हुए अपने बंगले 'मन्नत' को चारों तरफ़ से प्लास्टिक से कवर कर लिया है.

Source: thestateindia

Thestateindia के मुताबिक़, शाहरुख ख़ान के इस आलिशान बंगले में उनके परिवार के अलावा उनके स्टाफ़ मेंबर्स भी रहते हैं. किंग खान ने इन सभी लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये कदम उठाया है. हालांकि, किंग ख़ान की ओर से इस संबंध में कोई कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

Source: thestateindia

बता दें कि हाल ही में शाहरुख़ ने अपना 5 मंज‍िला ऑफ़िस कोरोना पेशेंट्स के इलाज के ल‍िए बीएमसी को दे दिया था.

Source: thestateindia

शाहरुख 2 साल के लंबे ब्रेक के बाद वो जल्द ही राजकुमार हिरानी की सोशल ड्रामा बेस्ड फ़िल्म की शूटिंग करते नज़र आएंगे. इस फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है.

Source: deccanchronicle

मुंबई आज देश में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित होने वाला शहर बन चुका है. मुंबई में कोरोना के अब तक कुल 1,02,423 मामले सामने आ चुके हैं. इस दौरान 5,755 लोगों की मौत भी हो चुकी है.