किंग ख़ान, बादशाह और रोमांस के किंग शाहरुख़ ख़ान ने जब-जब अपने हाथ फैलाएं, लड़कियां उनकी दीवाने हो गईं. मोहब्बतें में शाहरुख़ ख़ान की डेनिम पैंट और चश्में ने लड़कों को भी उनके फ़ैशन का दीवाना बना दिया था. मगर किंग ख़ान फ़िल्मों में आने से पहले कैसे लगते थे और क्या करते थे? ये देखना है तो शाहरुख़ ख़ान का ये वीडियो देख लीजिए, जो ट्विटर पर #1MonthForSRKDay से वायरल हो रहा है. ये वीडियो आप नीचे देख सकते हैं.  

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख़ ख़ान एक फ़ीमेल एंकर के साथ एंकरिंग करते नज़र आ रहे हैं. फिर वो एंकर कुमार सानू को स्टेज पर परफ़ॉर्म करने के लिए बुलाती हैं, तभी शाहरुख़ उनसे पूछते हैं कि कुमार सानू वही हैं न जो किशोर कुमार के अंदाज़ में गाना गाते हैं. इस पर वो कहती हैं कि, शाहरुख़ ये बात ज़रूर है कि उनकी आवाज़ किशोर साबह से मिलती है, लेकिन उनका अपना एक अलग अंदाज़ है, तो क्या उन्हीं से एक गीत सुन लिया जाए? ताकि हमारे दर्शक ख़ुद राय बना सके. तब शाहरुख़ कहते हैं जी हां कुमार सानू साहब और वो स्टेज पर परफ़ॉर्म करने आ जाते हैं. 

शाहरुख़ के इस वीडियो पर लोगों ने भी अपनी जमकर प्रतिक्रिया दी हैं.

शाहरुख़ ख़ान ने अपना एक्टिंग डेब्यू टीवी सीरियल फ़ौजी से किया था. इसके बाद 1992 में शाहरुख़ ने अपनी पहली फ़िल्म ‘दीवाना’ से फ़िल्मी पर्दे पर दस्तक दी. इसके बाद राजू बन गया जेंटलमैन, डर, किंग अंकल और बाज़ीगर में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता.  

pinterest

किंग ख़ान ने जिन्हें अपने एंकरिंग के करियर में वेलकम किया था उन्हीं कुमार सानू ने बाद में करन-अर्जुन और दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे में शाहरुख़ के लिए प्लेबैक सिंगिंग की थी. 

financialexpress

फ़िलहाल, शाहरुख़ 2018 में आई ज़ीरो के बाद से किसी फ़िल्म में नज़र नहीं आए हैं. मगर उनके फ़ैंस को उनके बर्थ डे का इंतज़ार है, जो अगले महीने की 2 तारीख़ है. क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि उस दिन शाहरुख़ अपने फ़ैंस के लिए अपनी आने वाली फ़िल्म का अनाउंसमेंट करेंगे.  

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.