सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला सीबीआई को ट्रांसफ़र करने के बाद सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती ने ख़ुद पर लग रहे तमाम आरोपों को लेकर आजतक (टीवी टुडे) के पत्रकार राजदीप सरदेसाई को दिए साक्षात्कार के दौरान अपनी चुप्पी तोड़ी है.

राजदीप से बातचीत में रिया चक्रवर्ती अक्टूबर 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी यूरोप ट्रिप का ज़िक्र करती हुई नज़र आ रही हैं. इस दौरान वो सुशांत को लेकर कई अन्य ख़ुलासे भी करती नज़र आ रही हैं .

इस दौरान राजदीप सरदेसाई रिया चक्रवर्ती से सवाल पूछते हैं कि आपको कब पता चला कि सुशांत डिप्रेशन के शिकार हैं या बाइपोलर हैं?

इस पर रिया ने कहा, यूरोप ट्रिप पर जाने वाले दिन ही सुशांत ने मुझे बताया कि उसे फ़्लाइट में बैठने से क्लॉस्ट्रोफ़ोबिया है. इसके लिए वो एक दवाई लेता है, जिसका नाम Modafinil है. सुशांत के पास वो दवाई हमेशा रहती थी, उसने ट्रिप पर निकलने से पहले ही वो दवाई बिना प्रिस्क्रिप्शन के ख़रीदकर रख ली थी. जब हम पेरिस पहुंचे तो सुशांत 3 दिन तक रूम से बाहर ही नहीं निकला, जो मेरे लिए शॉकिंग था.

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के फ़ैंस को राजदीप सरदेसाई द्वारा सुशांत को डिप्रेशन या बाइपोलर का शिकार कहने वाली बात ठीक नहीं लगी तो ट्विटर पर #ShameOnAajTak और #ArrestRheaChakraborty ट्रेंड करने लगा.

इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के फ़ैंस राजदीप पर बॉलीवुड माफ़ियाओं से पैसा लेकर रिया का इंटरव्यू लेने का आरोप भी लगाते नज़र आये.