Shamshera Cast Fees: रणबीर कपूर की फ़िल्म शमशेरा का टीज़र और ट्रेलर दोनों रिलीज़ हो चुका है. किसी को ट्रेलर बहुत पसंद आया है तो किसी ने इसकी तुलना दूसरी फ़िल्मों से की है. फ़िल्म को आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित की गई है. यशराज बैनर की इस फ़िल्म के ट्रेलर और टीज़र को देखने के बाद एसएस राजामौली की फ़िल्म बाहुबली की याद आ गई, लेकिन बॉलीवुड ने लोगों तक कुछ बेहतर पहुंचाने की कोशिश की ये बड़ी बात है.

Shamshera Cast Fees
Source: zeenews

इसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त, रोनित रॉय और वाणी कपूर हैं. पहली बार किसी फ़िल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में हैं. संजय दत्त का रफ़ लुक बहुत ही ज़बरदस्त है. साथ ही रोनित रॉय सरप्राइज़ पैकेज हैं और वाणी कपूर फ़िल्म में डांसर के रोल में हैं. पूरी स्टारकास्ट के रोल के बारे में तो जान लिया, अब कथित तौर पर इनकी फ़ीस (Shamshera Cast Fees) के बारे में जान लीजिए.

ये भी पढ़ें: 'शमशेरा' फ़िल्म का टीज़र हुआ रिलीज़, संजय दत्त के जबरा लुक ने लूट ली महफ़िल

Shamshera Cast Fees

1. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर फ़िल्म में शमशेरा डाकू के किरदार में हैं, जो लोगों की रक्षा करता है. रणबीर ने एक्टिंग दमदार की है, जैसा वो हमेशा करते हैं. फ़िल्म के लिए रणबीर ने 20 करोड़ रुपये की मोटी रक़म ली है.

Ranbir Kapoor
Source: toiimg

2. संजय दत्त (Sanjay Dutt)

फ़िल्म में संजय दत्त क्रूर पुलिस वाले के रूप में नज़र आ रहे हैं, जो बहुत ही बुरा है और लोगों पर अत्याचार करता है. इस किरदार के लिए संजय दत्त ने 8 करोड़ रुपये लिए हैं.

Sanjay Dutt
Source: talktoiconic

3. वाणी कपूर (Vaani Kapoor)

वाणी कपूर फ़िल्म में रणबीर कपूर के अपोज़िट हैं, ट्रेलर में इनका काफ़ी दमदार रोल नज़र आया है. फ़िल्म के लिए इन्होंने 5 करोड़ रुपये लिए हैं.

ये भी पढ़ें: किस्सा: जब सुनील दत्त की एक फ़िल्म के सेट पर डाकू संजय दत्त को करने वाले थे किडनैप

Vaani Kapoor
Source: indulgexpress

4. रोनित रॉय (Ronit Roy)

रोनित रॉय ने 4 करोड़ रुपये फ़ीस ली है. हालांकि, ट्रेलर में रोनित रॉय को थोड़ी सी झलक दिखी है, इनके फ़ैंस इनकी एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Ronit Roy
Source: mumbailive

शमशेरा का टीज़र देख लीजिए: 

शमशेरा का ट्रेलर ये रहा:

आपको बता दें, फ़िल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.