कोरोना वायरस ने हर किसी की ज़िंदगी पर बुरा प्रभाव डाला है. देश को इस मुश्किल से निकालने के लिये बॉलीवुड सेलेब्स हर संभव कोशिश कर रहे हैं. ज़रूरतमंदों की आर्थिक सहायता करने के साथ ही समय-समय पर वो उन्हें संगीत के ज़रिये लोगों को मोटिवेट भी कर रहे हैं. कुछ समय पहले लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिये सलमान ख़ान ने एक गाना रिलीज़ किया था. इसके बाद शाहरुख़ ख़ान का गाना सामने आया और अब इस प्रक्रिया में आमिर ख़ान भी शामिल हो गये हैं. 

Amair
Source: tbsnews

दरअसल, शंकर महादेवन ने आइकॉनिक फ़िल्म 'दिल चाहता है' के गाने को रिक्रिएट किया है. गाने की शुरूआत आमिर ख़ान के एक छोटे से मैसेज से होती है. आमिर कहते हैं कि 'दिल चाहता है' मेरे पंसदीदा गानों में से एक है. इस गाने को शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज़ किया है. इसके बोल जावेद साहब ने लिखे हैं. इसके बाद आमिर कहते हैं कि 'मेरा दिल चाहता है' कि जो लोग तकलीफ़ में हैं उनकी मुस्किलें जल्द से जल्द दूर हों. 'मेरा दिल चाहता है' कि चमकीले दिन लौट आएं. 

Amir
Source: scroll

वीडियो में फ़िल्म के डायरेक्ट फ़रहान अख़्तर भी मुस्कुराते हुए नज़र आते हैं. शंकर महादेवन ने इस गाने को ब्रेकली म्यूज़िक स्कूल की मदद से रिक्रिएट किया है. वीडियो में 21 देशों के 112 संगीतकार, एक्टर्स और स्टूडेंट्स हैं. वीडियो में तबला वादक उस्ताद ज़ाकिर हुसैन जी भी हैं. T-Series के साथ Collaboration करके इस गाने के ज़रिये कोरोना को हराने के लिये फ़ंड जमा किया जा रहा है. अब गाना सुनिये और नये वर्ज़न का आनंद लीजिये. 

उम्मीद है कि हम सब की एक छोटी सी कोशिश हिंदुस्तान को इस महामारी से जल्द से जल्द निजात दिला पाए.