Sharmila Tagore Different Eyeliner Looks Photos: फ़िल्म ‘कश्मीर की कली’ की पॉपुलर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने बहुत सी सुपरहिट हिंदी और बंगाली फ़िल्मों में काम किया है. जो अपनी यूनिक स्टाइलिंग और लुक्स के लिए जानी जाती हैं. उनके मेकअप करने के अंदाज़ ने ऑडियंस के बीच एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया था. ‘कैट आई (Cat Eye Look) जैसे ट्रेंड की शुरुआत शर्मिला ने 60 के दशक में ही कर दिया था.

हिंदी सिनेमा की ब्यूटी क्वीन शर्मिला आज अपना 78 वां जन्मदिन मना रहीं हैं. इस ख़ास मौके पर इस आर्टिकल के माध्यम से आज हम बताएंगे कि हिंदी सिनेमा की किस एक्ट्रेस ने उन्हें आई लाइनर लगाने का सही तरीका बताया था.

चलिए नज़र डालते हैं शर्मिला टैगोर के Eyeliner लुक्स की ख़ूबसूरत तस्वीरों पर (Sharmila Tagore Different Eyeliner Looks Photos)

एक्ट्रेस नादिरा ने दी थी शर्मिला को Perfect Eyeliner लगाने की टिप

Upperstall

एक्ट्रेस नादिरा हिंदी सिनेमा में निगेटिव क़िरदार निभाने के लिए जानी जाती थीं और वो हिंदी सिनेमा और फ़ैंस के बीच “मुड़ मुड़ के ना देख गर्ल” के नाम से काफ़ी मशहूर थीं. उन्होंने ‘श्री 420’, ‘आन’, ‘पाकीज़ा’ जैसी कई फ़िल्मों में काम किया.

शर्मिला ने बताया,” मैं फ़िल्म ‘तलाश’ के लिए कश्मीर में शूटिंग कर रही थी और नादिरा जी ने मुझे अपने पास बुलाया और कहा ” जिस तरीक़े से तुम आई लाइनर लगाती हो, वो तुम्हारे चहरे ठीक से जचता नहीं है” और कहा कि “मुझे आई पेंसिल (eye pencil) का इस्तेमाल करना चाहिए और उसे ठीक तरीक़े से Smudge करना चाहिए. जिसके बाद यही मेरा स्टाइल बन गया.”

देखते हैं शर्मिला के आई लाइनर लुक की तस्वीरें-

Hindustantimes
Hindustantimes
Pinterest
Pinterest
Pinterest
Pinterest
Pinterest
Pinterest