Shehnaaz Gill Net Worth: शहनाज़ गिल पंजाबी सिनेमा में एक बड़ा नाम हैं और बिग बॉस 13 के बाद ये पंजाबी कुड़ी देशभर में भी फ़ेमस हो गई. शहनाज़ अपने शरारती, नटखट और बेबाक अंदाज़ से हर किसी की फ़ेवरेट बन चुकी है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी वो छाई रहती हैं. इसके अलावा, वो टीवी शो, म्यूज़िक एल्बम और फ़िल्मों में भी काम कर रही हैं. बॉलीवुड में वो सलमान ख़ान के साथ फ़िल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के ज़रिए अपना डेब्यू करेंगी. 

ये भी पढ़ें: करोड़ों रुपये है Nora Fatehi की Net Worth, एक आइटम सॉन्ग के लिए करती हैं लाखों रुपये चार्ज

काफ़ी कम उम्र और समय में ही शहनाज़ ने इनती पॉपुलैरिटी हासिल की है. हालांकि, उनकी ये लोकप्रियता बस नाम की नहीं है. बल्कि, उन्होंने इससे अच्छा-ख़ासा दाम भी कमाया है. आज उनकी नेटवर्थ करोड़ों रुपये में है.

बिग बॉस से की अच्छी कमाई

Big Boss
Source: siasat

शहनाज़ बिग बॉस के 13वें सीज़न में एक अनपॉपुलर चेहरा बन कर आईं थीं. शो में शहनाज़ का मुक़ाबला टीवी-फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े और जाने-माने सितारों के साथ था. मगर देखते ही देखते वो सबकी फ़ेवरेट बन गई थीं. शहनाज़ ने ख़ुद को शो में वैसा ही दिखाया, जैसे वो असल ज़िंदगी में थीं. दर्शकों को शहनाज़ की यही अदा ख़ूब भाई. सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी क़रीबी ने भी उन्हें काफ़ी सुर्खियों में रखा. वो दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ के साथ फ़ाइनलिस्ट भी रहीं. रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज़ को हर हफ़्ते बिग बॉस के घर में रहने के लिए 4.5 लाख रुपये मिलते थे.

सोशल मीडिया से भी होती है तगड़ी कमाई

शहनाज़ सोशल मीडिया पर काफ़ी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 11.5 मिलियन फ़ॉलोवर्स हैं. यहां वो स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए 8-10 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

शहनाज़ के पास हैं शानदार कारें

cars
Source: topgear

शहनाज़ गिल को महंगी कारों का भी शौक़ है. उनके गैराज में कुछ लग्ज़री कारे हैं. इनमें 2 करोड़ रुपये की Mercedes-Benz S-Class, 1.2 करोड़ रुपये की Jaguar XJ और 65 लाख रुपये की Range Rover Evoque शामिल है.

जानिए शहनाज़ गिल की नेटवर्थ (Shehnaaz Gill Net Worth)

शहनाज़ हर महीने क़रीब 25 लाख रुपये कमाती हैं. वहीं, ब्रांड कोलैबरेशन, विज्ञापन, फ़िल्म और म्यूज़िक वीडियोज़ के ज़रिए वो सालाना लगभग 3 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज़ की नेट वर्थ 2022 में 4 मिलिनय डॉलर यानि क़रीब 30 करोड़ रुपये से ज़्यादा है.