बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिज़नेसमैन पति राज कुंद्रा ने हाल ही में मुंबई के पॉश वर्ली इलाक़े में एक नया लग्ज़ीरियस रेस्टोरेंट खोला है. क़रीब 8000 वर्गफ़ीट में फ़ैला ये रेस्टोरेंट किसी फ़ाइव स्टार होटल से कम नहीं है. शिल्पा के इस ड्रीम रेस्टोरेंट का नाम 'बास्टियान' है.

बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के इस ड्रीम रेस्टोरेंट का इंटीरियर बेहद शानदार है. इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही हैं.  

Source: gqindia

इस दौरान एक्टर आर. माधवन ने रेस्टोरेंट की इनसाइड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए में लिखा है, '8000 वर्गफ़ीट में फैला 'बास्टियान' लॉकडाउन के बाद आख़िरकार खुल ही गया. शहर में सबसे अच्छा फूड और डेजर्ट. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को बधाई. आप दोनों के लिए बहुत ख़ुश हूं'.  

हाल ही में शिल्पा शेट्टी भी कोरोना संकट के 9 महीने बाद पहली बार पति राज कुंद्रा के साथ अपने इसी आलीशान रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची थीं. शिल्पा ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ग्रुप फोटो साझा की थी, जिसमें पति राज कुंद्रा, एक्टर रितेश देशमुख और पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी नज़र आ रही हैं.  

'बास्टियान' के इंटीरियर की बात करें तो एक झलक में ये आपको किसी फ़ाइव स्टार होटल से कम नहीं लगेगा. रेस्टोरेंट के अंदर की सजावट से लेकर दीवारों के कलर और लाइट्स तक सब कुछ आपका दिल जरूर जीत लेंगी. देखें तस्वीरें... 

1-

Source: twitter

2-

Source: twitter

3-

Source: twitter

4-

Source: twitter

5-

Source: twitter

6-

Source: twitter

7-

Source: indulgexpress

8-

Source: youtube

9-

Source: mid-da

10-

Source: whatshot

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने कुछ दिन पहले ही अपनी 'क्लोथिंग लाइन' भी लॉन्च की है. इसकी जानकारी उन्होंने ख़ुद अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' जैसी फ़िल्मों में धमाल मचाती मे नज़र आएंगी.