हेमा मालिनी, राजकुमार राव और राकुल प्रीत सिंह स्टारर फ़िल्म ‘शिमला मिर्च’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. अन्य बॉलीवुड फ़िल्मों की तरह ही इस फ़िल्म में भी लव है, इमोशन है और ढेर सारा कन्फ्यूज़न भी है. 

hindustantimes

इश्क़ दी फ़ीलिंग न्यू-न्यू है, न जाने ऐसा क्यों-क्यों है? 

इस फ़िल्म में हीरो है, हीरोइन है और हीरोइन की सिंगल मदर भी है. हीरो जो है वो हीरोइन से एकतरफ़ा प्यार करता है, जबकि हीरोइन किसी और से प्यार करती है. लेकिन यहां कन्फ्यूज़न इस बात की है कि हीरोइन की मां हीरो से ही प्यार करने लगती है और हीरो उससे दूर भागता नज़र आ रहा है. 

amarujala

फ़िल्म के ज़रिए फ़ैंस पहली बार हेमा मालिनी को एक अलग किरदार में देखने वाले हैं. राजकुमार राव हमेशा से ही अलग किस्म की फ़िल्में करने के लिए जाने जाते हैं. इस फ़िल्म में भी वो ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं. 

amarujala

इस फ़िल्म की सबसे ख़ास बात ये है कि ‘शोले’ फ़िल्म डायरेक्ट करने वाले रमेश सिप्पी 25 साल बाद कोई फ़िल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं. रमेश सिप्पी ने आख़िरी बार साल 1995 में फ़िल्म ‘ज़माना दीवाना’ डायरेक्ट की थी. 

दरअसल, रमेश सिप्पी के डायरेक्शन में बनी ये फ़िल्म काफ़ी समय से बनकर तैयार थी, लेकिन इसे डिस्ट्रीब्यूटर नहीं मिल पा रहे थे. आख़िरकार वायाकॉम 18 और रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. ये फ़िल्म 3 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है. 

amarujala

इंटरनेट के दौर में चिट्ठी के ज़रिए प्यार को पाने की ये कोशिश क्या रंग लाएगी. वही समझाने आ रहे हैं अवि, नैना और नैना की मम्मी. 

ट्रेलर में आप ख़ुद ही देख लीजिए-